Prabhat Times

पठानकोट। (153 kg poppy husk hidden in plastic bags recovered pathankot) जिला पठानकोट पुलिस का अपराधियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है।

पठानकोट पुलिस द्वारा ड्रग तस्करी का एक नेटवर्क ध्वस्त करके 153 किलो चूरा पोस्त बरामद कर दो शातिर तस्करों को अरेस्ट किया है।

गिरफ्तार तस्करों की पहचान साहिल भाटिया पुत्र हरमल चंद निवासी 25 तिहाड़ा, पोजेवाल, एसबीएस नगर और तरनजीत सिंह पुत्र सुखवीर सिंह निवासी कौलगढ़, बलाचौर, एसबीएस नगर के रूप में हुई है।

एस.एस.पी. हरकमल प्रीत सिंह खख ने बताया कि थाना नंगल भूर की पुलिस को सूचना मिली थी की चूरा पोस्त की तस्करी हो रही है।

सूचना मिलते ही डीएसपी सिटी लखविंदर सिंह रंधावा के नेतृत्व में एस.एच.ओ. थाना नंगल भूर शोहरत मान ने कंदरोड़ी मोर नंगल में कैंटर को जांच के लिए रोका।

जांच के दौरान प्लास्टिक की थैलियों में छिपाकर रखा 153 किलो चूरा पोस्त बरामद की गई। पुलिस ने कैंटर ड्राइवर साहिल भाटिया और कंडक्टर तरणजीत सिंह को काबू कर लिया।

इसके बाद पुलिस ने साहिल भाटिया और तरनजीत सिंह के खिलाफ अवैध पदार्थ रखने और परिवहन करने के आरोप में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला (नंबर 38) दर्ज किया।

प्रारंभिक जांच के दौरान पता चला कि तरणजीत सिंह निवासी कौलगढ़, शहीद भगत सिंह नगर, पुत्र सुखवीर सिंह का संबंध कुख्यात गैंगस्टर प्रीत सेखों और सोनू रोडमाजरा से पाया गया।

जिसने न केवल उन्हें रसद सहायता प्रदान की, बल्कि जम्मू-कश्मीर क्षेत्र में कई नशा तस्करों के साथ भी उसके संबंध थे।

बता दें कि गैंगस्टर सेखों ने जेल में रहते हुए तरनजीत का मोबाइल फोन इस्तेमाल किया था। इसके अलावा तरनजीत का संपर्क उक्त गैंगस्टरों के माध्यम से जम्मू-कश्मीर के तस्करों से हुआ है।

गिरफ्तार आरोपियों को स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा और उनकी रिमांड मांगी जाएगी और उनकी आपूर्ति श्रृंखला को उजागर करने के लिए उनके आगे-पीछे के लिंक की गहन जांच की जा सकेगी।

एसएसपी खख ने इस ऑपरेशन में शामिल पूरी टीम के प्रयासों की सराहना की और कहा कि उनकी सतर्क कार्रवाई और कानून बनाए रखने के प्रति समर्पण क्षेत्र में मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने में एक बार फिर प्रभावी साबित हुआ है।

पठानकोट पुलिस नशा मुक्त समाज बनाए रखने के लिए पूरी प्रतिबद्धता के साथ अवैध गतिविधियों से निपटने के लिए अपने अथक प्रयास जारी रखेगी।

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1