Prabhat Times

नई दिल्ली। (wrestler-the-great-khali-in-bjp) रेसलर खली (Wrestler The Great Khali) आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं. WWE के रेसलर खली को आज दिल्ली में बीजेपी की सदस्यता दिलाई गई. खली हिमाचल प्रदेश के रहने वाले हैं. उनका असली नाम दलीप सिंह राणा (Dalip Singh Rana) है. बीजेपी ज्वाइन करने के बाद खली ने पीएम मोदी की तारीफ की.
बीजेपी में शामिल होने के बाद द ग्रेट खली ने कहा कि बीजेपी ज्वाइन करके उनको अच्छा लग रहा है. वह बोले कि शायद ही कोई ऐसा देश बचा होगा जहां मैंने रेसलिंग नहीं की हो. पैसे कमाने होते तो अमेरिका में ही रहता. लेकिन मैं भारत आया क्योंकि देश के प्रति मेरे अंदर प्यार है.
मैंने देखा है कि मोदी के रूप में देश को सही प्रधानमंत्री मिला है. मुझे लगा क्यों ना देश में रहकर, साथ जुड़कर देश को आगे ले जाने में योगदान दूं. उन्होंने कहा कि वह पीएम मोदी और बीजेपी की विचारधारा से प्रभावित हैं.
बता दें कि पांच राज्यों में चल रहे विधानसभा चुनाव के बीच The Great Khali की एंट्री बीजेपी के लिए फायदेमंद हो सकती है. पिछले साल खली समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी मिले थे. तब अखिलेश ये उनकी क्या बात हुई थी, यह सामने नहीं आया था, लेकिन उनके सपा में जाने के कयास लगे थे

ये भी पढ़ें