Prabhat Times

जालंधर। (village chak khurd surpanch join aap jalandhar) आम आदमी पार्टी की नीतियों व भगवंत मान सरकार के कार्यों को लेकर जालंधर उपचुनाव के लिए पार्टी को लोगों का खास समर्थन मिल रहा है और बड़ी संख्या में लोग ‘आप’ में शामिल हो रहे है।

जालंधर हल्के के गांव चक खुर्द के सरपंच और पूर्व सरपंच समेत बड़ी संख्या में गांव परिवार आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हो गए।

नकोदर विधानसभा हल्के की विधायका इंद्रजीत कौर मान ने इन परिवारों को पार्टी में शामिल करवाया और उनका स्वागत किया।

जालंधर उपचुनाव को लेकर ‘आप’ में शामिल हुए गांव के सरपंच, पुर सरपंच और अन्य लोगों ने आम आदमी पार्टी को अपना पूरा समर्थन देकर ‘आप’ उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू को बड़े अंतर से जीताने का दवा किया।

‘आप’ विधायका इंदरजीत कौर मान के नेतृत्व में पार्टी में शामिल होने वालों में गांव चक खुर्द के सरपंच बलविंदर बिंदा, पूर्व सरपंच बीबी दासो, काला डब, बलविंदर सिंह काला, मास्टर बलवंत सिंह, कमलजीत सिंह ढाढ़ी, सरदार सेवा सिंह, सुच्चा राम डब, सरदार जोगिंदर सिंह पूर्व थानेदार, दर्शन राम, नानक सिंह सहित बड़ी संख्या में गांव वासी शामिल थे।

पार्टी में शामिल होने वालों ने कहा कि वे सभी आम आदमी पार्टी की नीतियों से खुश होकर पार्टी में शामिल हुए हैं।

उन्होंने कहा कि उन्हें ‘आप’ पार्टी से पूरी उम्मीद है कि यह सरकार जनता से किया हर वादा पूरा करेगी।

उन्होंने कहा कि लंबे समय तक राज्य में शासन करने वाली अकाली दल सहित कांग्रेस सरकारें अब तक लोगों से किए गए वादों से मुकरती आई हैं।

उन्होंने प्रदेश की मान सरकार के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि ‘आप’ सरकार गांवों के विकास के लिए दिन रात काम कर रही है और गरीबों लोगो की सुध ले रही है।

इस मौके पर नकोदर विधानसभा हल्के की विधायका इंदरजीत कौर मान ने पार्टी में शामिल होने वालों को सिरोपा डाल कर सम्मानित किया।

उन्होंने कहा कि पार्टी में शामिल होने वाले हर व्यक्ति का सम्मान किया जाता है।

‘आप’ सरकार द्वारा राज्य के समग्र विकास के तहत गांवों के सभी कार्य प्राथमिकता के आधार पर करवाए जायेंगे और प्रत्येक गांव की समस्या का समाधान किया जायेगा।

इस मौके पर गांव चक कलां के दलजीत सिंह, दीपा, रोहित कुमार, हरजीत सिंह, शिंदा, दलवीर सिंह सहित बड़ी संख्या में गांव चक खुर्द के निवासी मौजूद रहे।

Click Here

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1