Prabhat Times

जालंधर। (vigilance bureau summon  barjinder singh hamdard jang e azadi scam) करतारपुर में स्थित जंग-ए-आजादी मैमोरियल में फंडो के कथित दुरपयोग की जांच कर रही विजीलैंस ब्यूरो ने एक बार फिर वरिष्ठ पत्रकार बरजिन्द्र सिंह हमदर्द को सम्मन जारी किया है।

विजीलैंस ब्यूरो ने बरजिन्द्र सिंह हमदर्द को 16 जून को सुबह 10 बजे पेश होने के लिए कहा है।

बता दें कि जंग-ए-आजादी मैमोरियल, करतारपुर की जांच विजीलैंस ब्यूरो द्वारा की जा रही है। इससे पहले भी बरजिन्द्र सिंह हमदर्द को विजीलैंस ब्यूरो द्वारा पेश होने के लिए कहा गया था।

दोबार जारी किए गए नोटिस में वरिष्ठ पत्रकार बरजिन्द्र सिंह हमदर्द को लिखा गया है कि 29 मई 2023 को विजीलैंस ब्यूरो में पेश होने के लिए लिखा गया था। परंतु सरदार हमदर्द 10 दिन का समय लिया गया था।

इस पश्चात विजीलैंस ब्यूरो द्वारा दोबारा 9 जून को पेश होने के लिए कहा गया था। इस दौरान आपकी तरफ से पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट के निर्देशों का हवाला देते हुए 17 सवालों की प्रश्नावली दी गई थी.  जिसके माननीय अदालत बरजिन्द्र सिंह हमदर्द को तरफ से जवाब देने का समय दिया गया था।

नोटिस में कहा गया है कि पहले दी गई प्रश्नावली के जवाब समेत 16 जून 2023 को सुबह10 बजे विजीलैंस ब्यूरो, यूनिट जालंधर में हाजिर होने की हिदायत दी गई है।

विजीलैंस ब्यूरो द्वारा जारी नोटिस

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1