Prabhat Times

Jalandhar जालंधर। (tripple murder tower enclave jalandhar mother father brother death) जालंधर देहात के थाना लांबड़ा के अंर्तगत आते टावर इंकलेव ईलाके में हुए ट्रिपल मर्डर के कारणों का खुलासा हो गया है।

युवक हरप्रीत सिंह ने अपने पिता, माता और भाई की हत्या की है। ट्रिपल मर्डर की सनसनीखेज वारदात का कारण प्रोपर्टी विवाद बताया गया है।

मृतकों की पहचान जगबीर सिंह, उसकी पत्नी अमरजीत कौर व बेटा गगनदीप के रूप में हुई है। आरोपी की पहचान हरप्रीत सिंह के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि ट्रिपल मर्डर की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जबकि डीएसपी करतारपुर बलबीर सिंह का कहना है कि वेपन ज़ब्त किया गया है। आरोपी को भी जल्द काबू कर लिया जाएगा।

बता दें कि देर रात थाना लांबड़ा के अंर्तगत आते टावर इंकलेव फेज़-3 की कोठी नंबर 175 में ताबड़तोड़ गोलियां चलने से ईलाके दहल गया। ईलाके में अफरा तफरी मच गई। सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही एसएसपी मुखविन्द्र भुल्लर, डी.एस.पी. करतारपुर बलबीर सिंह, थाना लांबड़ा की पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल का दृष्य भयावह था। घर में जगबीर सिंह, उसकी पत्नी अमरजीत कौर तथा उनके बेटे गगन के खून से सने शव पड़े हुए थे।

डी.एस.पी. करतारपुर बलबीर सिंह ने बताया कि मृतक जगबीर सिंह सिक्योरिटी का काम करता था। उसके पास लाईसेंसी .22 राइफल है। 

डीएसपी बलबीर सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ कि आज देर शाम जगबीर सिंह उसकी पत्नी अमरजीत कौर, बेटा गगन, व दूसरा बेटा हरप्रीत मौजूद थे। जगबीर का अपने बेटे हरप्रीत के साथ प्रोपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है।

डीएसपी के मुताबिक घटनास्थल पर बताया जा रहा है कि हरप्रीत अपने पिता पर प्रोपर्टी अपने नाम करवाने को लेकर दबाव डाल रहा था।

डीएसपी बलबीर सिंह ने बताया कि संभवतः इसी बात को लेकर आज फिर विवाद हुआ और हरप्रीत सिंह ने अपने पिता की लाइसेंसी वेपन से एक के बाद परिवार के तीनों सदस्यों को गोलियां मार दी।

डीएसपी बलबीर सिंह ने बताया कि आरोपी हरप्रीत ने कुल 7 फायर किए। महिला के गले में तथा पिता और भाई के छाती पर गोलियां मारी गई।

जांच में पता चला है कि आरोपी हरप्रीत ने अपने पिता जगबीर सिंह को 5 गोलियां मारी जबकि मां और भाई जब बीच बचाव को आए तो उन्हें भी एक एक गोली मार दी।

डी.एस.पी. बलबीर सिंह ने बताया कि आरोपी हरप्रीत सिंह शादीशुदा है और उसकी पत्नी और दो बच्चे बीते दिन से मायके गई हुई थी।

देर शाम की है वारदात, माता पिता भाई के हत्या कर फिल्म देखने गया आरोपी

घटनास्थल पर चर्चा है कि हरप्रीत सिंह ने देर शाम वारदात को अंजाम दिया और खुद घर से निकल गया।

घटनास्थल पर चर्चा है कि आरोपी हरप्रीत खुद फिल्म देखने चला गया। उधर, ये भी पता चला है कि पुलिस ने आरोपी हरप्रीत को हिरासत में ले लिया है।

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1