Prabhat Times
जालंधर। (The Monkey Mind Cafe opens in Jalandhar) जालंधर में जालंधर हाईटस के निकट नया कैफे दी मंकी माईंड खुल गया है। कैफे में आपी भूख शांत करने के लिए आटा डंपलिंगज़ जैसे कई तरह के व्यंजन हैं। जो घर में तैयार किए गए मसालों से बनाए जाते हैं। इसके अतिरिक्त स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए सलाद, सैंडविच इत्यादि भी उपलब्ध हैं।
आपकी प्यास बुझाने के लिए कैफे में गर्म और ठंडे, दोनो तरह के ड्रिंकस उपलब्ध हैं। इनमें कॉफी, ताजा जूस भी शामिल हैं। दी मंकी मांईड कैफे, ये अलग तरह का ये नाम इसलिए रखा गया है ताकि शहर के लोगों को अपनी तरफ आकर्षित किया जा सके।
इस बारे में दी मंकी माईंड कैफे संचालक गगनदीप सिंह और गुरबीर सिंह की मंकी माईंड नाम भी कस्टमर के माईंड को रिलेक्स करने के लिए रखा गया है।
कैफे को खोलने का मकसद लोगों को खासकर नौजवानों को आराम फरमाने तथा रिलेक्सेशन के लिए एक सही जगह है।
कैफे मालिकों का कहना है कि चाहे कैफे में चाहे सर्व किया जाने वाले खाना हो या फिर इसका शानदार संगीत या फिर यहां का सुहावना मौसम, ये सब कस्टमर को रिलेक्स करने के उद्देश्य से बहुत ही ध्यान से चुना गया है।
गगगनदीप सिंह और गुरबीर सिंह का दावा है कि दी मंकी माईंड एक ऐसी जगह साबित होगी जहां भीड़भाड़ से दूर लोग अपने भोजन का आनन्द ले सकेंगे। कॉफी का लुत्फ लेते हुए दोस्तों, फैमिली के साथ समय बिता सकेंगे।
गगनदीप और गुरबीर सिंह ने कहा कि दी मंकी माईंड में आने वाले उन कस्टमर को 10 प्रतिशत विशेष छूट दी जाएगी जो लोग यहां बैठ कर मोबाईल फोन नहीं चलाएंगे, सिर्फ अपने दोस्तों, फैमिली के साथ समय बीता कर माईंड रिलैक्स करेंगे।

 

 

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

बसों पर संत जरनैल सिंह भिंडरावाला की तस्वीरें लगाने को लेकर जब्रदस्त विवाद

ये भी पढ़ें


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14