Prabhat Times

Tarantaran तरनतारन। (The decision to purchase Goindwal Thermal Plant aroused hope among people) पंजाब सरकार द्वारा प्राईवेट कंपनी का थर्मल प्लांट खऱीदने के फ़ैसले से जहाँ लोग खुश हैं, वहीं इसके साथ लोगों को सार्वजनिक क्षेत्र के मज़बूत होने की आशा भी बंधी है।

यहाँ हुए राज्य स्तरीय समारोह में पहुँचे खेमकरन के सुखपाल सिंह ने कहा कि उनको बहुत ख़ुशी है कि आज मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत मान और मुख्यमंत्री दिल्ली अरविन्द केजरीवाल ने तीसरे गुरू श्री गुरु अमरदास जी की चरण स्पर्श प्राप्त पवित्र नगरी गोइन्दवाल साहिब में स्थापित इस थर्मल प्लांट का नाम भी श्री गुरु अमरदास थर्मल प्लांट रखा है।

उन्होंने कहा कि इससे जहाँ राज्य के बिजली उपभोक्ताओं को सस्ती बिजली मुहैया करने में मदद मिलेगी, वहीं बिजली की उपलब्धता में भी सुधार होगा।

इस दौरान खेमकरन के चरनबीर सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार ने प्राईवेट कंपनी जी.वी.के. पावर की मल्कीयत वाला गोइन्दवाल पावर प्लांट खरीद कर प्लांट का नाम श्री गुरु अमरदास थर्मल प्लांट गोइन्दवाल रखकर पंजाब निवासियों को समर्पित करके इतिहास रचा है, जिसको हमेशा याद रखा जायेगा।

खडूर साहिब के गाँव वारियां पुराणे के रजिन्दर सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा यह थर्मल प्लांट खरीदने से पंजाब के नौजवानों के लिए रोजग़ार के नए अवसर खुलेंगे, जिससे वह राज्य की तरक्की और ख़ुशहाली में बराबर के हिस्सेदार बनेंगे।

खडूर साहिब के रशपाल सिंह ने मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार द्वारा राज्य में किए गए विकास कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि यह विकास प्रोजैक्ट हलके की तरक्की और कायाकल्प के नए दौर की शुरुआत करेगा।

इसी तरह तरन तारन के बलजीत सिंह ने पंजाब निवासियों को समर्पित थर्मल प्लांट की सराहना करते हुए कहा कि पंजाब को बहुत बढिय़ा मुख्यमंत्री मिला है और वह मुख्यमंत्री की ईमानदारी से बहुत प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि खडूर साहिब लोक सभा हलके के विकास के लिए शुरू किया गया प्रोजैक्ट सराहनीय है।

तरन तारन के रंगप्रीत सिंह ने सरकार की सराहना करते हुए कहा कि पंजाब तरक्की की राह पर है और मुख्यमंत्री राज्य के हर क्षेत्र में विकास कार्यों को बढ़ावा दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि हरेक राज्य निवासी पंजाब की तरक्की चाहता है और मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य की तरक्की में अहम भूमिका निभा रही है।

तरन तारन के अंग्रेज सिंह ने कहा कि थर्मल प्लांट प्रोजैक्ट कार्यशील होने से खडूर साहिब लोक सभा हलके की सूरत बदल जाऐगी और इस तरह की विकासशील सोच के स्वरूप मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत सिंह मान पंजाब लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं।

इस दौरान रणजीत सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान पंजाब की तरक्की में महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रहे हैं और पंजाब का हर बाशिन्दा इस प्रगतिशील सरकार के साथ है।

रणजीत सिंह बनवालीपुर ने कहा कि आज के इस राज्य स्तरीय प्रोग्राम ने साबित कर दिया है कि पंजाब अब तरक्की की राह पर है और यह तरक्की अब रुकने वाली नहीं है।

तरन तारन के बचित्तर सिंह ने कहा कि पहली बार किसी सरकार ने हमारी ओर ध्यान दिया है। मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने हमेशा ही विकास को प्राथमिकता दी है। इसलिए खडूर साहिब लोक सभा हलके के लोग हमेशा उनके ऋणी रहेंगे।


केजरीवाल, भगवंत मान ने घर घर जाकर बांटा राशन

———————————————————–

शनिवार को पंजाब आ रहे हैं केजरीवाल, शुरू  करेंगे ये सुविधा

दिल दहला देने वाला Video

देखें वीडियो – उत्तराखंड में भड़के दंगे

video – CM भगवंत मान ने कॉलोनाइजरों की दी सख्त चेतावनी

जालंधर में महिला को कुत्तों ने नौचा, Video

—————————————————————–

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

प्रभात टाइम्स व्हाटसएप्प चैनल जॉइन करें।

Join Prabhat Times Whatsapp Channel

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1