Prabhat Times
जालंधर। (New team of Gymkhana Club gave big relief to the members) जिमखाना क्लब में यूनाईटिड प्रोग्रैसिव ग्रुप द्वारा अपने चुनावी वायदे पूरे करने शुरू क दिए गए हैं। पहली मीटिंग में ही नए चुने गए यूनाईटिड प्रोग्रैसिव ग्रुप के सचिव कुक्की बहल व उनकी टीम ने आज पहली मीटिंग में ही बड़े फैसले लिए हैं। चुनावी वायदा पूरा करते हुए क्लब सदस्यों का कार्ड सिस्टम से राहत दे दी गई है। अब सदस्यों को क्लब में जाते ही अपना कार्ड रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं होगी। क्लब सदस्य डैबिट और क्रैडिट कार्ड का भी इस्तेमाल कर सकेंगे। इसके साथ क्रिसमिस तथा नए साल का कार्यक्रम करने का भी फैसला लिया गया है। बता दें कि बीते रविवार को हुए चुनावों में यूनाईटिड प्रोग्रैसिव ग्रुप के कुक्की बहल ऑनरेरी सचिव सहित नई टीम चुनी गई।
आज पहली मीटिंग में ऑनरेरी सचिव संदीप कुक्की बहल, जूनीयर उप प्रधान अमित कुकरेजा, कैशियर गुरप्रीत सिंह कोछड़ (मेजर), संयुक्त सचिव साैरभ खुल्लर तथा कार्यकारी सचिव अतुल तलवाड़, प्रो. विपन झांजी, शालीन जोशी, नितिन बहल, राजीव बंसल, राजू सिद्दू, माेहिंदर सिंह, एडवोकेट गुणदीप सिंह सोढी, निखिल गुप्ता व हरप्रीत सिंह गोल्डी भी उपस्थित रहे।

कार्ड सिस्टम से राहत

मीटिंग के बाद कुक्की बहल ने बताया कि चुनावों से पहले किया गया वायदा पूरा कर दिया गया है। कुक्की बहल ने बताया कि अब सदस्यों को क्लब आते ही कार्ड रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं होगी। सदस्य सिर्फ अपना कार्ड दिखा कर खाने पीने की वस्तुओं का आनन्द ले सकते हैं। इसके पश्चात वे अपनी सुविधा के मुताबिक डैबिट, क्रैडिट कार्ड या कैश पेमेंट कर सकेंगे।
कुक्की बहल ने बताया कि इसके अतिरिक्त अब ऑबीच्यूरी मैसेज करने के लिए सदस्य से कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा। बता दें कि इससे पहले ऑबीच्यूरी मैसेज के लिए क्लब सदस्य से लगभग 750 रूपए चार्ज किए जाते थे। लेकिन नई टीम ने फैसला लिया है कि दुःखद सूचना के लिए कोई चार्ज सदस्य से नहीं किया जाएगा।

क्रिसमिस और नए साल पर कार्यक्रम होंगे

कुक्की बहल ने बताया कि फैसला लिया गया है कि 25 दिसंबर को क्रिसमिस सैलीब्रेशन की जाेगी। इस दौरान दोपहर बाद 3 बजे से लेकर 7 बजे तक कार्नीवल आयोजित होगा। जिसमें बच्चों के लिए खेलने खाने पीने इत्यादि का इंतज़ाम किया जाएगा। नव वर्ष सैलीब्रेशन भी होगी। नए साल पर कार्यक्रम आयोजित होगा। कार्यक्रम में कौन सैलीब्रिटी मौजूद रहेंगे, इसका फैसला जल्द किया जाएगा। एक सवाल के जवाब में कुक्की बहल ने बताया कि जिमखाना क्लब मे रूटीन तथा कार्यक्रमों के दौरान कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से फोलो किया जाएगा।
“प्रभात प्रीत” का नवंबर एडीशन देखने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें