Prabhat Times
रूपनगर। (suicide in punjab congress leader dropped the car in the bhakra canal) रूपनगर में शनिवार सुबह भयोरा पुल (रूपनगर- चंडीगढ मार्ग) के नीचे से गुजरती भाखड़ा नहर में कार चालक ने फोर्ड एंडेवर कार गिरा दी। मौके पर मौजूद गोताखोरों ने कार नहर में गिरते ही तुरंत बचाव कार्य शुरू कर दिए। मौके पर रस्सा भी फेंका गया।
लेकिन कार चालक बाहर नहीं निकला। गोताखोरों ने कार के डूबने से पहले कार के पास जाकर चालक को बाहर निकालने का प्रयास किया। लेकिन कार चालक ने शीशे नहीं खोले।
कार में कितने लोग सवार थे यह स्पष्ट नहीं हो पाया। समझा जा रहा है कि कार में चालक ही अकेला था। यह घटना सुबह 9 बजे के बाद की है।
गोताखोर सुरेश कुमार ने बताया सुबह जब वह भाखड़ा नहर के पुल के बीच टहल रहा था तो अचानक एक तेज रफ्तार कार उसकी तरफ आई है और उसको टक्कर मारने की कोशिश की। उसने अपना किसी तरह बचाव किया है।
इसके बाद कार चालक ने पुल क्रास करते ही नहर के साथ वाली कच्ची पगडंडी पर कार ले जाकर नहर में गिरा दी। नहर में कार गिरने के बाद की वीडियो फुटेज गोताखोरों ने ही मौके पर बनाई। गोताखोरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

मोहाली जिला परिषद की चेयरपर्सन का पति है थ्याली

नहर में गाड़ी फेंक आत्महत्या करने वाला मृतक गुरध्यान सिंह थ्याली पूर्व स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू का नजदीकी था और उसकी पत्नी जसविंदर कौर जिला परिषद मोहाली की चेयरपर्सन है।
नहर से कार को बाहर निकालने पर शव को गाड़ी से निकाला गया। सूत्रों के मुताबिक गुरध्यान सिंह थ्याली डिप्रेशन में थे।
मृतक की गाड़ी से एक जिला परिषद लिखी हुई झंडे और कांग्रेस पार्टी की कुछ तख्तियां भी बरामद हुई हैं।
पुलिस की तरफ से मृतक के शव को रूपनगर के सिविल अस्पताल में पहुंचा दिया गया है और उक्त मृतक के वारिसों को सूचना दे दी गई है।
भाखड़ा नहर में से कार निकालने की कार्रवाई एसपी जगजीत सिंह जल्ला की अगुवाई में की गई। हाइड्रा मशीन से कार को नहर से बाहर निकाला गया।


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें