Prabhat Times

Jalandhar जालंधर(sensational incident! Woman brutally murdered in Jalandhar) जालंधर के करतारपुर में एक घर में घुसकर 65 वर्षीय महिला की निर्मम हत्या कर दी गई।

मर्डर की गई 65 वर्षीय महिला की बेटी गंभीर रूप से जख्मी हुई है। जिसका इलाज चल रहा है। आरोपियों ने तेजधार हथियार से महिला पर किए वार किए।

10 मिनट तक घर के अंदर रहे आरोपी

घटना करतारपुर के आर्य नगर में स्थित टाहली साहब रोड के पास की है। जहां पर आरोपियों ने दिनदहाड़े इस वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए।

गुरुवार को सुबह करीब 11.30 बजे हमलावर उक्त महिला के घर में घुसे थे। दोनों आरोपी घर के अंदर करीब 10 मिनट तक रहे।

मिली जानकारी के अनुसार 65 वर्षीय सुरेंद्र कौर की मौके पर मौत हो गई थी। वहीं, उनकी बेटी मीना रानी की हालत गंभीर बनी हुई है।

जांच के लिए पहुंची CIA, फॉरेंसिक और थाना करतारपुर की पुलिस

वारदात के बाद से ही पूरे इलाके में सनसनी का माहौल बन गया था। घटना की सूचना मिलते ही देहात पुलिस की सीआईए, फॉरेंसिक और थाना करतारपुर की पुलिस टीम जांच के लिए मौके पर पहुंच गई थी। वहीं, थाना करतारपुर पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फिलहाल पुलिस एरिया के सीसीटीवी के आधार पर जांच कर रही है। क्योंकि मौके से अभी तक कुछ ऐसा सुराग नहीं मिला है, जो की पुलिस को आरोपियों तक ले जा सके। मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम भी तैनात की गई।

करतारपुर में जनरल स्टोर चलाता है मृतका का पति

बता दें कि मृतक सुरेंद्र कौर का पति गुरमीत लाल करतारपुर में जरनल स्टोर चलाता है। कुछ दिन पहले ही वह अमेरिका से भारत आए थे।

घटना के वक्त पीड़ित अपने स्टोर पर थे। इस दौरान उन्हें घर में घुसकर हत्या किए जाने की सूचना मिली।

तेजधार हथियार से सिर, हाथ और पीठ पर किए गए वार

वारदात करने वाले आरोपियों की गिनती एक से ज्यादा था। आरोपियों ने तेजधार हथियार का इस्तेमाल किया। क्योंकि महिला के सिर पर काफी जख्म थे। वहीं, जो महिला जख्मी हुई है, उसके बयान पुलिस फिलहाल दर्ज करने में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला के सिर, हाथ और पीठ पर आरोपियों ने तेज धार हथियार से कई वार किए थे।

पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवा दिया है।

पोस्टमार्टम के बाद पता चल पाएगा कि उक्त आरोपियों द्वारा महिला पर कितनी वार किए गए। शुक्रवार को महिला का पोस्टमॉर्टम होगा।

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1