Prabhat Times

Jalandhar जालंधर(security tightened in Jalandhar rural, DIG SK Rampal, SSP Mukhwinder Bhullar inspected) राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा और गणतंत्र दिवस के मद्देनजर पंजाब में कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं।

डीजीपी गौरव यादव द्वारा तैयार किए गए प्लान के तहत हर जिला में आईजी, डीआईजी को सुरक्षा प्रबंधो का जायजा लेने के लिए भेजा गया।

जालंधर देहात में डीआईजी एसके रामपाल विशेष तौर पर पहुंचे। एसएसपी मुखविन्द्र भुल्लर को साथ लेकर  पुलिस टीम ने जालंधर देहात के बिलगा, नूरमहल, नकोदर एरिया में सर्च अभियान चलाया।

इस दौरान पुलिस टीमों द्वारा जालंधर देहात के एरिया में बस स्टेंड, रेलवे स्टेशन पर सर्च अभियान के साथ-साथ हाईवे पर नाकाबंदी करके चैकिंग की गई।

एसएसपी मुखविन्द्र भुल्लर ने बताया की डीजीपी गौरव यादव के निर्देशानुसार पुलिस फोर्स कानून व्यवस्था और सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए वचनबद्ध है।

एसएसपी ने बताया कि लगभग एक हज़ार के करीब अधिकारियों, कर्मचारियों को रूटीन में शिफ्टों में पुलिस जिला जालंधर में तैनात किया गया है।

एसएसपी मुखविन्द्र भुल्लर ने बताया कि पुलिस फोर्स को स्पष्ट किया गया है कि ड्यूटी में कोताही बर्दाश्त नहीं होगी।

एसएसपी ने बताया कि ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों की अकस्मात  चैकिंग के लिए अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई हैं।

एसएसपी भुल्लर ने बताया कि कानून व्यवस्था नियंत्रण में है। किसी भी शरारती तत्त्व को कानून व्यवस्था भंग करने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

जालंधर में हुए एनकाउंटर का वीडियो

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1