Prabhat Times

जालंधर। (sanyukt akali dal bsp worker join aam admi party jalandhar by election) आम आदमी पार्टी को जालंधर उपचुनाव के लिए आज उस समय और ज़्यादा मजबूती मिली जब संयुक्त अकाली दल के नेताओं सहित बड़ी संख्या में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के वर्कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए।

‘आप’ की नीतियों से प्रभावित होकर अकाली दल के नेताओं और बसपा वर्करों ने यहां गुरु रविदास चौक स्थित पार्टी के चुनाव कार्यालय में ‘आप’ दामन थामा।

‘आप’ पंजाब के महासचिव हरचंद सिंह बरसट ने यहां गुरु रविदास चौंक स्थित पार्टी के चुनाव कार्यालय में हुई बैठक के दौरान संयुक्त अकाली दल के नेताओं और बसपा वर्करों को पार्टी में शामिल किया और उनका स्वागत किया।

बड़ी संख्या में पार्टी में शामिल हुए संयुक्त अकाली दल के नेताओं और बसपा वर्करों ने जालंधर उपचुनाव में ‘आप’ प्रत्याशी सुशिल कुमार रिंकू को भारी अंतर से जीत हासिल करवाने का दावा किया।

‘आप पंजाब के महासचिव हरचंद सिंह बरसट ने आम आदमी पार्टी में शामिल हुए संयुक्त अकाली दल के नेताओं और बसपा वर्करों का स्वागत किया।

उन्होंने पार्टी में शामिल होने वाले संयुक्त अकाली दल के नेताओं और बसपा वर्करों के भरोसा दिलाया कि पार्टी में उनका सम्मान किया जाएगा।

सरदार हरचंद सिंह बर्स्ट ने आगे कहा कि उनके जैसे अन्य प्रमुख नेताओं और आम लोगों का पार्टी में स्वागत है।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल और सरदार भगवंत सिंह मान की नीतियों को देखते हुए आम आदमी पार्टी में शामिल होने वालों को हम अपने दिल और पार्टी में जगह देंगे और हर तबके के लोगों को बराबर साथ लेकर चलेंगे।

‘आप’ द्वारा जलंधर उपचुनाव को लेकर यहह गुरु रविदास चौंक में बनाये गए चुनाव कार्यालय में बैठक दौरान पार्टी में शामिल हुए संयुक्त अकाली दल के नेता जुगराज पाल सिंह शाही संयुक्त अकाली दल के वर्तमान अध्यक्ष, मंजीत सिंह, सुरिंदर कुमार, बलदेव सिंह, चंदन अरोड़ा सहित सयुंक्त अकाली दल के कई अन्य नेता तथा बहुजन समाज पार्टी छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल होने वालों में जसविंदर सिंह जस्सी, बाबा चीमा, गुरदीप सिंह, गुरमुख सिंह, रमन कुमार, प्रभ दयाल, अजय कुमार, मनोज कुमार, लवप्रीत सिंह, राकेश कुमार सहित अन्य पार्टी वर्कर बड़ी संख्या में मौजूद थे।

आम आदमी पार्टी में शामिल होने वालों ने कहा कि ये सभी ‘आप ‘की नीतियों से प्रभावित थे और अपनी पार्टियों को छोड़कर ‘आप’ में शामिल हो गए क्योंकि पिछली सरकारों ने उन्हें आगे आने का मौका नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि वह आम आदमी पार्टी सरकार की नीतियों को घर-द्वार तक पहुंचाना चाहते हैं ताकि सरकार नई नई और बेहतर नीतियें ला सके।

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1