Prabhat Times

जालंधर: मशहूर कराटेबाज तथा संजय कराटे स्कूल के मालिक संजय शर्मा को अब अदालत से झटका मिला है। करीब 4.5 करोड़ की ठगी के आरोप में कमिश्नरेट पुलिस द्वारा नामजद किए गए संजय कराटे स्कूल के मालिक संजय शर्मा की बेल एप्लीकेशन अडीशनल सैशन जज की अदालत ने रद्द कर दी है।

बता दें कि कुछ दिन पहले थाना नंबर 6 में संजय कराटे स्कूल के संचालक संजय शर्मा के खिलाफ 4.5 करोड़ की ठगी का केस दर्ज किया गया था।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली निवासी सुखविन्द्र सिंह बाजवा ने पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत में आरोप लगाया कि संजय शर्मा के साथ उनकी माडल टाऊन स्थित बिल्डिंग का सौदा 7 करोड़ में हुआ था।

जिसका उन्होने 4.5 करोड़ रूपए दिए। उन्हे आश्वस्त किया गया था कि वे अपने बैंक का ऋण चुका कर बाकी पेमेंट लेकर जगह की रजिस्ट्री करवा देंगे। लेकिन बाद में ऐसा नहीं हुआ।

संजय शर्मा पर आरोप है कि उन्होने न तो रूपए वापस किए और ही जगह की रजिस्ट्री करवाई। उनके साथ 4.5 करोड़ की ठगी हुई है। रूपए वापस मांगने पर उन्हे धमकाया भी गया।

पता चला है कि संजय शर्मा जालंधर की अदालत में बेल एप्लीकेशन मूव की थी। जिसकी सुनवाई के पश्चात अदालत ने बेल एप्लीकेशन डिसमिस कर दी। उधर, पुलिस ने भी संजय शर्मा की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।

ये भी पढ़ें