Prabhat Times

Jalandhar जालंधर। (robin sampla got important responsibility in SC Morcha Punjab) दलित समाज के हितों की खातिर संघर्ष करने वाले रॉबिन सांपला को भाजपा हाईकमान ने एससी मोर्चा पंजाब में बड़ी जिम्मेदारी दी है। 

बीजेपी पंजाब एससी मोर्चा के अध्यक्ष सुच्चा राम लधर ने रॉबिन सांपला पर विश्वास दिखाते हुए एससी मोर्चा का उपप्रधान नियुक्त किया है.

बता दें कि रॉबिन सांपला पिछले 15 सालो से दलित समाज के हितों की खातिर आवाज उठाते रहे हैं। दलित छात्रों के स्कॉलरशिप मामला, लतीफपुरा विवाद को लेकर जनहित में मुद्दा उठाया।

रॉबिन सांपला युवा मोर्चा जालंधर का वाइस प्रेसिडेंट बीजेपी गऊ सेवा सेल पंजाब के उप-प्रधान, पंजाब युवा मोर्चा की स्टेट कार्यकारिणी सदस्य तथा श्री गुरु रविदास संघर्ष कमेटी पंजाब के प्रधान भी हैं।

जनहित तथा राजनीति से ऊपर उठ कर हर वर्ग के हितों की खातिर काम करके अपनी पहचान बना चुके रॉबिन सांपला को भाजपा हाईकमान ने जिम्मेदारी देकर बड़ा दांव खेला है।

स्पष्ट है कि भाजपा हाईकमान लोकसभा चुनावों की तैयारियों में हैं। रॉबिन सांपला का जमीनी स्तर पर वोटरों, युवाओँ में खासा प्रभाव देख कर ही भाजपा हाईकमान ने उन्हें जिम्मेदारी दी है।

रॉबिन सांपला को उप प्रधान नियुक्त किए जाने का सीधा फायदा भाजपा को लोकसभा चुनावों में होगा. सांपला की दलित समाज में अच्छी छवि हैं। इसी की वजह से पार्टी को मजबूती मिलेगी और समीकरण बदलेंगे।

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1