Prabhat Times

लुधियाना। (robbers looted 16 lakh rupees at focal point ludhiana) दिन दिहाड़े लुधियाना के फोकल प्वाईंट फेज़-7 में स्थित कपड़ा फैक्ट्री में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया।
बेखौफ लुटेरों ने दिन दिहाड़ी फैक्ट्री में घुसकर हथियारों के बल पर 16 लाख रूपए नकदी लूट ली है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की है।
जानकारी के मुताबिक फोकल प्वाइंट फेज 7 स्थित फहरेन हीट कालाथिंग में लेबर को वेतन बांटने के लिए लाए गए 16 लाख रुपये छह लुटेरों ने लूट लिए।
हथियारों से लैस छह लुटेरों में से तीन फैक्ट्री के अंदर घुसे और तीन बाहर ही खड़े रहे। लुटेरों ने भीतर मौजूद प्रबंधकों को गन प्वाईंट पर ले लिया और नकदी निकालने की बात कही।
प्रबंधकों द्वारा विरोध जताने पर लुटेरों ने कर्मचारियों को बंधक बना कर जान से मारने की धमकी दी और फिर नकदी लूट कर फरार हो गए।
घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारी व कर्मचारी मौके पर पहुंचे। पुलिस फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही।
आशंका जताई जा रही है कि फैक्ट्री का ही कोई जानकार लुटेरों के साथ मिला था, जिसके कारण उन्हें पता चल गया कि उक्त समय वेतन बांटा जाना है। लुटेरे सीधा उसी स्थान पर पहुंचे जहां रुपये रखे गए थे।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें