Prabhat Times

मोड़ ( बठिंडा)। (residents hail Punjab government for initiating development projects worth Rs 1125 crore during ‘Vikas Kranti’ in Bathinda) बठिंडा संसदीय हलके के लोगों ने मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की तरफ से राज्य को फिर ‘रंगला पंजाब’ बनाने की वचनबद्धता की सराहना की।

लोगों ने आज ’विकास क्रांति’ के अंतर्गत नये युग की शुरुआत करते हुये 1125 करोड़ रुपए के विकास प्रोजैकट बठिंडा को देने के लिए पंजाब सरकार का धन्यवाद किया।

बठिंडा के राय खन्ना के निवासी सरूप सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार राज्य भर में विकास कामों की लड़ी शुरू करके सराहनीय प्रयास कर रही है।

उन्होंने ज़ोर देकर कहा कि 1125 करोड़ रुपए के ऐलाने गए प्रोजैकट हलके में क्रांतिकारी तबदीली लाएंगे।

संगरूर के बीर कलाँ से सुखदेव सिंह ने सरकार की कारगुज़ारी से प्रभावित होकर कहा कि मुख्यमंत्री मान के नेतृत्व अधीन पंजाब सरकार ने राज्य में बेमिसाल तबदीलियाँ लेकर आयी हैं।

उन्होंने कहा कि 60 सालों में पहली बार बसें गाँवों के स्थानीय बस स्टैंडों तक पहुँचने लगीं हैं और नहरी पानी टेलें तक पहुँचा है।

उन्होंने शासन के पहले साल में ही वादों को पूरा करने के लिए सरकार का धन्यवाद किया, जिसमें सभी को मुफ़्त बिजली मुहैया करवाना शामिल है।

भ्रष्टाचार के विरुद्ध कार्यवाही करने के लिए सरकार की सराहना करते हुये मंडी कलाँ, बठिंडा से लाभ सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान राज्य को फिर ‘रंगला पंजाब’ बनाने के लिए पूरी लगन के साथ काम कर रहे हैं और भ्रष्ट अफ़सरों और लोगों के खि़लाफ़ शुरू की मुहिम सराहनीय है। उन्होंने कहा कि भगवंत सिंह मान के नेतृत्व अधीन पंजाब तरक्की कर रहा है।

मानसा के भुप्पल कलां के बलबीर सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार ने मुफ़्त बिजली देकर आम लोगों को बड़ी राहत दी है। यह सचमुच लोगों की ही सरकार है जो लोगों की भलाई के लिए काम कर रही है।

मानसा के गाँव फफड़े भाईके नवजोत सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा सभी नौजवानों को योग्यता के आधार पर बिना किसी सिफारिश या भ्रष्टाचार से रोज़गार देने के बाद पंजाबी नौजवान अब फिर पंजाब की तरफ लौटने को प्राथमिकता देने लगे हैं।

मुख्यमंत्री मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार के गठन के बाद सभी गाँवों के नौजवान अपनी काबिलीयत के आधार पर योग्य रोज़गार प्राप्त कर रहे हैं।

मानसा से सोनिया ने सरकारी स्कूलों में उच्च स्तरीय शिक्षा प्रदान करने के लिए सरकार की तारीफ़ की।

उन्होंने कहा कि इस पहलकदमी से विद्यार्थियों को मुकाबले के माहौल में आगे बढ़ने के योग्य बनाया जा रहा है।

सोनिया ने ज़ोर देकर कहा कि आर्थिक तौर पर कमज़ोर वर्ग के बच्चे भी अब सरकारी स्कूलों में मानक शिक्षा प्राप्त कर रहे हैं, जिससे उनका भविष्य उज्जवल होता जा रहा है।

मानसा की सीतो ने भी आम आदमी क्लीनिकों में मुफ़्त इलाज प्रदान करवा कर राज्य में स्वास्थ्य सहूलतों में लाये गये सुधारों के लिए सरकार की सराहना की।

उन्होंने पंजाब सरकार की तरफ से लायी गयी स्वास्थ्य क्रांति के लिए धन्यवाद प्रकट किया और इस महत्वपूर्ण प्रयास के लिए मुख्यमंत्री मान का शुक्रगुजार किया।

बठिंडा के गाँव बलोह से हरविन्दर सिंह ने बठिंडा में विकास प्रोजेक्टों के लिए 1125 करोड़ रुपए अलॉट करने के लिए भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार का धन्यवाद किया।

उन्होंने कहा कि पंजाब की भलाई और बेहतरी के लिए सरकार की वचनबद्धता पर ज़ोर देते हुए यह प्रोजैक्ट हलके में क्रांतिकारी तबदीली लाएंगे।

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1