Prabhat Times
जालंधर। कोरोना (Corona) के बढ़ते संक्रमण पर चिंता व्यक्त करते हुए न्याय मोर्चा पंजाब के अध्यक्ष राजू पहलवान (Raju Pahalwan) ने जिला प्रशासन से और सख्ती करने की अपील की है ताकि कोरोना संक्रमण के चेन तोड़ी जा सके और लोगों की जिंदगियां बचाई जाएं।
न्याय मोर्चा के प्रधान राजू पहलवान ने कहा कि पिछले समय में कोरोना संक्रमण के मरीज़ों की संख्या काफी कम हो गई थी। लेकिन अब लोगों द्वारा कोविड नियमों का पालन न करने के चलते कोरोना मरीज़ों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। अब तो कोरोना महामारी जानलेवा साबित हो रही है। रोजाना राज्य में 30 से ज्यादा मृत्यु हो रही हैं और 2000 से ज्यादा मरीज़ड पॉज़िटिव सामने आ रहे हैं।
जालंधर कोरोना का हॉटस्पाट बन रहा है। इसे लेकर पंजाब सरकार के साथ साथ जिला प्रशासन भी चिंतित है। राजू पहलवान ने कहा कि पंजाब सरकार या जिला प्रशासन सख्ती करे, इससे पहले नागरिकों की भी डियूटी है कि वे अपने कर्त्तव्य समझे। अपनी और परिवार की जानों की सुरक्षा के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी कोविड 19 नियमों का पालन करें ताकि कोरोना महामारी के संक्रमण से बचा जा सके।
राजू पहलवान ने कहा कि रविवार को बाजारों में ज्यादा भीड़ होने के कारण कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है। राजू पहलवान ने जिला प्रशासन से मांग की है कि इसे रोकने के लिए पर्याप्त तथा ठोस कदम उठाए जाएं। राजू पहलवान ने आम जनता से अपील की है कि नियमों का पालन करें ताकि महामारी से बचा जाए। महामारी से बचने के लिए हर एक नागरिक को अपनी ड्यूटी समझनी होगी।

ये भी पढ़ें