Prabhat Times

जालंधर। (Rajinder Beri is riding on Vijayarath, councilor Jassal got ballye-ballye done in Dhannowali) विधायक राजेंद्र बेरी के प्रचार अभियान को धन्नोवाली में लोगों का जबरदस्त प्यार मिला है। केंद्रीय विधानसभा हलका के वार्ड नंबर 10 के तहत आते इस क्षेत्र में पार्षद मनदीप जस्सल के साथ घर घर पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी राजिंदर बेरी का हर गली में स्वागत हुआ।
पार्षद मनदीप जस्सल ने कहा कि विधायक राजेंद्र बेरी ऐसे विधायक हैं जो जनता के सबसे निकट हैं और उनसे किसी भी समय कहीं भी मिला जा सकता है। उनका की इसी वजह से राजेंद्र बेरी जनता में कितने लोकप्रिय हैं। उन्होंने कहा कि विकास कार्य करवाना विधायक के लिए रूटीन है और इसमें भी वेरी दूसरे विधायकों से कहीं आगे हैं लेकिन जनता के बीच हमेशा बने रहना अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है।
विधायक राजेंद्र बेरी ने कहा कि आज वह जो कुछ भी हैं वह जनता की वजह से ही हैं और उनका जीना मरना पब्लिक के लिए ही है। इस मौके पर अमन, प्यारा, तजिंदर नंबरदार, राणा, भूषण मौजूद रहे।

वार्ड 13 में बिमला रानी के साथ उमा बेरी ने घर घर दी दस्तक, हर गली हर नुक्कड़ पर राजेंद्र बेरी का समर्थन

जालंधर। केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के मौजूदा विधायक एवं प्रत्याशी राजिंदर बेरी की पत्नी पार्षद उमा बेरी ने वार्ड नंबर 13 में डोर टू डोर कैंपेनिंग की। वार्ड नंबर 13 की पार्षद बिमला रानी और कांग्रेस के वर्किंग प्रेसिडेंट विजय कुमार दकोहा के साथ उन्होंने एकता नगर, फौजी वाली गली, कृष्णा स्वीट्स वाली गली और बाबा बालक नाथ मंदिर वाली गली में अभियान चलाया।
लोगों ने विधायक राजेंद्र बेरी के पक्ष में अपना पूरा समर्थन दिया और कहा कि विकास कार्यो को निरंतर जारी रखने के लिए वह हमेशा उनके साथ हैं। पार्षद मां बेरी और पार्षद बिमला रानी का हर गली हर नुक्कड़ पर जोरदार स्वागत हुआ और विधायक राजेंद्र बेरी के लिए समर्थन की घोषणा हुई।
इस मौके पर ऋषिकेश वर्मा, प्रेमनाथ दकोहा, रविंद्र सिंह रवि, जोगिंदर सिंह, सुभाष डलहोत्रा, जतिंदर, दिनेश देसी, त्रिलोक सिंह सरां, दर्शन पहलवान, विजय कनौजिया, रिदम, हैप्पी, हिमांशु, कमल, हरजीत बीका, बलदेव, विपिन सोनकर, राजन मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें