Prabhat Times

जालंधर। (Rajinder Beri campaign intensified in Rama Mandi area) पार्षद मनदीप कौर मुल्तानी, पार्षद पति गुरनाम सिंह मुलतानी और पार्षद मनदीप जस्सल ने रामा मंडी इलाके में कांग्रेस प्रत्याशी एवं विधायक राजेंद्र बेरी के पक्ष में बड़ी कैंपेन खड़ी कर दी है। लगातार मीटिंग्स से यहां पर राजेंद्र बेरी के हक में एक लहर सी दिखाई दे रही है।
पार्षद मनदीप कौर मुल्तानी और गुरनाम सिंह मुल्तानी ने मोहन विहार में मीटिंग करके लोगों को एकजुट कर लिया है। यहां पर लोग पूरी तरह से राजेंद्र बेरी के हक में नजर आ रहे हैं और नुक्कड़ सभा इसी कारण से जनसभा में बदल गई।
यहां पर मनोज अग्रवाल, नत्था सिंह, प्रिंस मन्ना सिंह मिन्हास समेत कई बड़े नेता भी मौजूद रहे। पार्षद मनदीप जस्सल, जगदीश गग ने गणेश नगर और दशमेश नगर में भारी गिनती में पहुंचे लोगों के साथ दो मीटिंग करवाई।
दोनों ही जगह विधायक राजेंद्र बेरी को लोगों का भारी जनसमर्थन मिला और लोगों ने विश्वास दिलाया कि जो विकास कार्य करवाए हैं उसके लिए वह अपना पूरा समर्थन देंगे ताकि अगले दिनों में भी विकास कार्य ऐसे ही होता रहे।
विधायक राजेंद्र बेरी ने कहा कि जो भी विकास कार्य चल रहे हैं वह लोगों के विश्वास से ही सफल हुए हैं। यहां पर मनोज अग्रवाल, राणा व अन्य मौजूद रहे

ये भी पढ़ें