मोनू पुरी के समर्थन में भांगड़ा ग्रुप

Prabhat Times

Jalandhar जालंधर(rain and hail could not stop the election campaign of achievers) जिमखाना क्लब चुनावों में वोट अपील को लेकर अचीवर्स बेहद सक्रिय हैं।

आज दिन में हुई मूसलधार बारिश, ओलावृष्टि भी अचीवर्स का चुनाव प्रचार अभियान नहीं रोक पाई।

अचीवर्स के तरूण सिक्का, सौरभ खुल्लर, सुमित शर्मा, अमित कुकरेजा, मुकेश पुरी मोनू, नितिन बहल, अतुल तलवाड़ व अन्यों ने आज शहर के विभिन्न प्रतिष्ठित घरानों में पहुंचे।

तरूण सिक्का के साथ अचीवर्स की पूरी टीम आज एमबीडी ग्रुप के बलवंत शर्मा और एडवोकेट अनूप गौतम को मिले। तरूण सिक्का ने बलवंत शर्मा, एडवोकेट अनूप गौतम से वोट अपील करते हुए अपना विज़न बताया।

उन्होनें कहा कि क्लब में 4 हज़ार से ज्यादा मैंबर है, लेकिन क्लब में रूटीन में सिर्फ 700-800 सदस्य ही आते हैं।

तरूण सिक्का ने कहा कि चुनाव जीतने के पश्चात तीन महीने के भीतर ही क्लब के हर एक सदस्य को अचीवर्स द्वारा इनवाइट किया जाएगा।

भांगड़ा ग्रुप से मोनू पुरी ने की वोट अपील

उधर, अचीवर्स की और से एग्ज़ीक्यूटिव मैंबर के लिए चुनाव मैदान में उतरे मुकेश पुरी मोनू ने आज अपनी पत्नी पूनम पुरी के साथ जिमखाना क्लब के भांगड़ा ग्रुप में जाकर चुनाव प्रचार किया। उनके साथ एग्जी़क्यूटिव पद के लिए चुनाव लड़ रही शालिनी कालड़ा ने भी वोट अपील की।

मोनू पुरी ने अपने और ग्रुप के लिए वोट अपील की। इस मौके पर क्लब में भांगड़ा ग्रुप के सक्रिय सदस्य जसबीर बिट्टू, हरप्रीत वालिया, राजन गुप्ता, एच.एस.सोढ़ी, एकओंकार जौहल, डाक्टर विजय ओबराए, पुनीत सचदेवा, स्वप्न शर्मा, गुलशन ढींगरा, तरूण मल्हौत्रा, अक्षु, अमनप्रीत कौर, अमनदीप कौर, ज्योति अरोड़ा, मोनिका विज, नीतू, निधी शर्मा, निशा बजाज, रमनदीप, शिल्पा, सोनिया, सुखप्रीत कौर मौजूद रहे।

मोनू पुरी ने कहा कि चुनाव जीतने पर वे क्लब के किसी भी सदस्य को पेश आने वाली समस्या को दूर करने के लिए अपनी टीम के साथ मिलकर काम करेंगे। मोनू पुरी ने कहा है कि भांगड़ा ग्रुप ने उन्हें समर्थन का आश्वासन दिया है।

————————————————–

जालंधर में ओलावृष्टि –  देखें वीडियो

—————————————————————————-

वीडियो – संत निरंकारी मिशन ने चलाया सफाई अभियान

————————————————————————

खबर ये भी हैं…

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

प्रभात टाइम्स व्हाटसएप्प चैनल जॉइन करें।

Join Prabhat Times Whatsapp Channel


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1