Prabhat Times

Jalandhar जालंधर(punjab police dsp dalbir deol murder) पंजाब पुलिस के डीएसपी दलबीर सिंह दियोल की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है।

खुलासा हुआ है कि डीएसपी दलबीर दियोल की गर्दन में गोली लगी है। सूत्रों ने बताया कि गोली डीएसपी की गर्दन में फँसी है। इस खुलासे ने कमिश्नरेट जालंधर पुलिस की लापरवाही की पोल खोल दी है। ये भी पता चला है कि गोली 9 एमएम वेपन की है।

इसी बीच पुलिस इस मामले में पुलिस ने चुप्पी साध ली है। सभी अधिकारी बात करने से बच रहे हैं। दोपहर बाद तक एक्सीडेंट मान कर कार्रवाई कर रही पुलिस अब हत्या का केस दर्ज करने की तैयारी कर रही है

बता दें कि आज सुबह डीएसपी दलबीर सिंह का शव बस्ती बावा खेल नहर के निकट मिला। थाना नम्बर 2 की पुलिस ने शव अस्पताल मुर्दाघर मे रखवा दिया।

अस्पताल में डेडबॉडी रखने के समय तक पुलिस को जानकारी नहीं थी कि शव पंजाब पुलिस के डीएसपी का है।

पुलिस अधिकारियों द्वारा दोपहर बाद तक अधिकारिक ब्यान देते रहे कि मामला एक्सीडेंट का लग रहा है। लेकिन देर शाम बड़ा खुलासा हुआ है कि मृतक डीएसपी दलबीर सिंह की मौत गोली लगने से हुई है।

ये भी पता चला है कि घटनास्थल से भी पुलिस को भी गोली के दो खोल बरामद हुए हैं। इस तथ्य के खुलासे के पश्चात कमिश्नरेट जालंधर पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है।

बता दें कि नए साल वाली रात डीएसपी दलबीर सिंह अपने 3 जानकारों के साथ घर से निकले थे। देर रात डीएसपी दलबीर सिंह को उसके दोस्तों ने बस स्टैंड के पास छोड़ दिया था।

जिसके बाद से उनका कोई अतापता नहीं था। पुलिस ने बस स्टैंड के पास से कुछ सीसीटीवी अपने कब्जे में लिए हैं।

सरकारी पिस्टल भी डीएसपी के पास था मौजूद

डीएसपी घर से निकलने के दौरान अपना सरकारी पिस्टल साथ लेकर गए थे। मगर जब शव मिला तो पिस्टल उनके पास नहीं था।

डीएसपी के दोस्त रंजीत ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है, क्योंकि जहां से शव मिला वहां इतनी रात को वह इस रास्ते पर क्यों जाएंगे, वो रास्ता उनके घर की ओर जाता ही नहीं था।

साथ ही साथ डीएसपी अपना गनमैन भी घर पर ही छोड़ कर आए थे। दोस्त डीएसपी को अपनी गाड़ी में बैठाकर अपने साथ लाए थे।

डीएसपी के सिर के पिछले हिस्से में थी गंभीर चोट

मिली जानकारी के अनुसार डीएसपी दलबीर सिंह के सिर के पिछले हिस्से में गंभीर चोट थी। जिससे काफी खून बह गया था।

डीएसपी के दोस्त रंजीत सिंह ने बताया कि सुबह उन्हें शव मिलने के बारे में पता चला था। उनके सिर और मुंह पर चोट के निशान हैं।

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1