Prabhat Times
चंडीगढ़। (punjab cm charanjit singh channi tweet on pm modi security breach) पंजाब में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Modi Security lapse) की सुरक्षा में हुई चूक के मामले पर जमकर राजनीति हो रही है। पूरी उम्मीद है कि आने वाले विधानसभा चुनावों में भी दोनों ही पक्ष इसे जमकर उछालेंगे। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) इसे पहले ही एक ‘संयोग’ से ज्यादा कुछ नहीं मानते कि जिस रास्ते पर मोदी जा रहे थे, वहीं उन्हें कथित प्रदर्शनकारी मिल गए। शुक्रवार को उन्होंने सरदार पटेल की एक तस्वीर ट्वीट पर इशारों-इशारों में ही मोदी पर तंज कसा है।

चन्नी ने लिखा, ‘जिसे कर्त्तव्य से ज़्यादा जान की फ़िक्र हो…’

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने सरदार पटेल की फोटो के साथ एक कोट शेयर करते हुए लिखा, ‘जिसे कर्त्तव्य से ज़्यादा जान की फ़िक्र हो, उसे भारत जैसे देश में बड़ी जिम्मेदारी नहीं लेनी चाहिए।’ इसे बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हुई घटना से जोड़कर देखा जा रहा है। दरअसल बीजेपी नेताओं का आरोप है कि जिस तरह एक फ्लाईओवर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फंसे रहे, उनकी जान पर बन सकती थी।

‘रैली में लोग नहीं आए, इसलिए प्लान रचा’

उधर पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर कहा क‍ि फिरोजपुर रैली में लोग नहीं आए थे, इसलिए ऐसा प्‍लान रचा गया। सिद्धू ने कहा कि वहां 70 हजार कुर्सियां थीं जबक‍ि सिर्फ 500 लोग पहुंचे थे। उन्‍होंने यह भी कहा क‍ि पीएम मोदी पंजाब का अपमान कर रहे हैं। सिद्धू ने सवाल उठाया कि जब मोदी के सड़क से जाने का प्‍लान नहीं था तो गए कैसे? सिद्धू ने आरोप लगाया क‍ि सुरक्षा के नाम पर ड्रामा हो रहा है।

“प्रभात प्रीत” का नवंबर एडीशन देखने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें