Prabhat Times
जालंधर। (Protest against Dr Pankaj Trivedi outside Vasal Hospital) इस समय की बड़ी खबर जालंधर से है। जालंधर के कपूरथला चौक के निकट स्थित वासल अस्पताल के डाक्टर पंकज त्रिवेदी के खिलाफ लोगों ने धरना लगा दिया है। अस्पताल के बाहर डाक्टर पकंज त्रिवेदी के खिलाफ नारेबाजी की जा रही है। लोगों ने डाक्टर त्रिवेदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अस्पताल के बाहर धरना प्रदर्शन से कपूरथला रोड़ के निकट ट्रैफिक जाम हो गया है।
जानकारी के मुताबिक दसूहा के व्यक्ति मनिन्द्रपाल सिंह को डिस्क प्रॉब्लम थी। मनिन्द्रपाल के परिजनों ने बताया कि लगभग 3 महीने पहले उनका डाक्टर पकंज त्रिवेदी द्वारा आप्रेशन किया गया। जिसके एवज़ में उनसे लगभग 1.90 लाख रूपए लिया गया। लेकिन बाद में कई दिन बीत जाने के बाद भी राहत नहीं मिली। दर्द होने के कारण उन्होने दोबारा किसी और डाक्टर को चैक करवाया। टेस्ट भी करवाए।
मनिन्द्र के परिजनों का आरोप है कि डाक्टर द्वारा आप्रेशन ठीक नहीं किया गया। जब वो दोबारा दिखाने आए तो डाक्टर ने कहा कि दोबारा आप्रेशन करना पड़ेगा। लेकिन वे पैसा नहीं लेंगे। आप्रेशन के बावजूद ठीक होने की फिर भी गारंटी नहीं है। इसी बात पर पेशेंट के अभिभावक भड़क गए। गुस्साए लोगो ने अस्पताल के बाहर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।
प्रदर्शन के दौरान कई अन्य शहरों से भी कुछ पेशेंटस मौजूद हैं। जिन्होने डाक्टर त्रिवेदी पर ईलाज में लापरवाही बरतने के आरोप हैं। धरना प्रदर्शन जारी है। प्रदर्शनकारियों में एक पेशेंट आदमपुर तथा एक अन्य जैसलमेर से भी प्रदर्शन में शामिल हुए हैं। इस मामले में फिलहाल डाक्टर पकंज त्रिवेदी का पक्ष सामने नहीं आया है।

“प्रभात प्रीत” का नवंबर एडीशन देखने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें