Prabhat Times

Jalandhar जालंधर(police statement on shehnaaz gill father claimed threat call from pakistan) एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह गिल को कोई धमकी भरा फोन नहीं आया था। पुलिस का दावा है कि शहनाज गिल के पिता ने ड्रामा रचा था।

बता दें कि बीते दिन शहनाज गिल के पिता ने दावा किया था कि उन्हें पाकिस्तान से एक धमकी भरा फोन आया और उनसे 50 लाख रुपये मांगे गए.

हालांकि पुलिस का कहना है कि उनके इन दावों में कोई भी सच्चाई नहीं है. उन्होंने पुलिस सुरक्षा पाने के लिए ये ड्रामा रचा है.

शहनाज गिल के पिता को नहीं मिली धमकी

फिल्म एक्ट्रेस शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह गिल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए ये दावा किया था कि उन्हें एक विदेशी नंबर से धमकी भरा कॉल आया है

उनसे 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि उस आदमी ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर उन्होंने रंगदारी की रकम नहीं दी तो पहले उनकी बेटी शहनाज और फिर उन्हें मार दिया जाएगा.

संतोख सिंह ने पुलिस पर ये आरोप लगाया था कि उनकी शिकायत पर ढीला रवैया अपनाया जा रहा है.

जिसके बाद अब इस मामले पर पुलिस प्रशासन का पक्ष भी सामने आया है.

पुलिस का कहना है कि संतोख सिंह गिल के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज हैं और उन्हें पहले पुलिस ने सुरक्षा दी थी, क्योंकि वह एक संगठन के अध्यक्ष थे.

उन्होंने पहले भी पुलिस सुरक्षा का दुरुपयोग किया है और जब वो कहते हैं कि उन्हें एक विदेशी नंबर से धमकियां मिली हैं, उसमें कोई सच्चाई नहीं है.

पुलिस ने संतोख सिंह के दावों को गलत बताया

पुलिस का कहना है कि संतोख सिंह गिल को कोई धमकी नहीं मिली है. उन्होंने पुलिस सुरक्षा पाने के लिए ड्रामा रचा है.

शहनाज के पिता ने ये दावा किया था कि उन्हें फोन करने वाले ने उनसे ये कहा था कि वो पाकिस्तान से बोल रहा है.

उनका ये भी दावा था कि कॉलर ने कहा था कि उनकी बेटी यानी शहनाज ने खूब पैसा कमाया है. उसमें से 50 लाख का इंतजाम कर दो वरना शहनाज और उन्हें दोनों को मार दिया जाएगा.

ये भी कहा गया था कि धमकी देने वाले शख्स ने उनसे कहा था जिस तरह हिंदू नेता सुधीर सूरी को गोली मारी गई, उसी तरह तुम्हें भी गोली मारेंगे.

संतोख सिंह का कहना था कि वो कई बार पुलिस से न्याय की मांग कर चुके हैं, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं होती. लेकिन अब पुलिस ने उनके दावों को गलत करार दिया है.

————————————————————————

खबर ये भी हैं…

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

प्रभात टाइम्स व्हाटसएप्प चैनल जॉइन करें।

Join Prabhat Times Whatsapp Channel


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1