Prabhat Times

पठानकोट। (Police Raid in Hotel DP Residency pathankot) स्वतंत्रता दिवस से पहले पठानकोट पुलिस द्वारा शुरू किए गए तलाशी अभियान में एक बड़ी सफलता में, जिले में संचालित एक हाई-प्रोफाइल जुआ रैकेट का भंडाफोड़ करने के बाद एक होटल प्रबंधक सहित 21 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

एसएसपी हरकमल प्रीत सिंह खख ने बताया कि गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए डीएसपी हेडक्वार्टर नछत्तर सिंह और डीएसपी धार राजिंदर मिन्हास की देखरेख में इंस्पेक्टर सीआईए राजेश हस्तिर, मुख्य अफ़सर सुजानपुर देविंदर प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम ने डीपी रेजीडेंसी होटल पर छापा मारा और होटल में जुए के कारोबार का भंडाफोड़ किया और कुल 21 लोगों को गिरफ्तार किया, जो होटल के अंदर अवैध रूप से जुआ खेलते पाए गए।

पुलिस के आने की भनक लगने से जुआरियों ने खुद को होटल के विभिन्न कक्षों के अंदर छिपा लिया था फिर भी पुलिस टीम ने होटल की सावधानीपूर्वक तलाशी ली और परिणामस्वरूप इस अवैध जुआ सिंडिकेट से जुड़े सभी लोगों को सफलतापूर्वक पकड़ लिया है।

ऑपरेशन के दौरान पुलिस टीम ने 6,33,770 रुपये की भारी नकदी, दो कारें, चार एक्टिवा स्कूटर और दो मोटरसाइकिलें जब्त कीं हैं।

गिरफ्तार किए गए लोगों में होटल के प्रबंधक सहित प्रमुख लोग शामिल हैं। जिसके चलते पठानकोट पुलिस ने 22 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 120-बी और पंजाब जुआ अधिनियम की धारा 13 के तहत सुजानपुर पठानकोट पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया है।

गिरफ्तार लोगों को अदालत में पेश किया जाएगा और मामले की आगे की जांच के लिए उनकी रिमांड मांगी जाएगी।

एसएसपी खख ने कहा, “इस जुए के अड्डे का सफल भंडाफोड़ एक मजबूत संदेश देता है कि हमारे जिले में अवैध गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हम कानून को बनाए रखने और अपने नागरिकों के लिए एक सुरक्षित वातावरण सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

वीडियो

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1