Prabhat Times

Jalandhar जालंधर। (nri thrown from fourth floor of flat due to old rivalry) जालंधर में पठानकोट बाइपास चौक के पास BDA कॉलोनी (फ्लैट्स) में रविवार को रात कुछ युवकों ने यूके से आए एक NRI को चौथे फ्लोर से नीचे गिरा दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान चरणचीत सिंह के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार मृतक NRI की फ्लैट के तीसरे फ्लोर पर रहने वाली एक टीचर से बहस भी हुई थी। पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया गया है।

थाना-8 की पुलिस ने हत्या के एंगल से जांच शुरू कर दी है। चरणजीत ने चौथे फ्लोर पर फ्लैट खरीदा हुआ था। सूत्रों के अनुसार वारदात के बाद आरोपी खुद चरणजीत को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने लाते ही उसे मृत घोषित कर दिया।चरणजीत की मौत का पता चलते ही सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

घटना की सूचना अस्पताल द्वारा थाना डिवीजन नंबर-8 की पुलिस को दी गई। एएसआई गुरमेल सिंह ने कहा- मौत का कारण पोस्टमार्टम में क्लियर होगा। पूछताछ के लिए पुलिस ने तीस संदिग्ध हिरासत में लिए हैं।

सोसाइटी के लोगों के अनुसार चरणजीत हर दो साल पर पंजाब आता था। चरणजीत चार हफ्ते पहले ही अपने भांजे के साथ यूके से लौटा था। मृतक के ड्रॉइवर बिट्टू ने बताया कि मालिक को क्रिकेट का बहुत शौक था। रविवार को वह घर पर ही विश्व कप का फाइनल मैच देख रहे थे।

जानकारी के अनुसार आरोपी सुराग छिपाने के लिए चौकीदार के कमरे में लगा सीसीटीवी का डीवीआर भी अपने साथ ले गए। हालांकि आरोपियों की कार के नंबर से पुलिस ने उन्हें ट्रेस किया। आरोपियों को चौकीदार द्वारा रोकने की कोशिश भी की गई, मगर कुछ हाथ नहीं लगा।

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1