Prabhat Times

Noida नोएडा। (noida police arrest elvish yadav in snake venom case) नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया है,

नोएडा की एक रेव पार्टी में सांपों के जहर की आपूर्ति के मामले में फंसे यूट्यूबर एल्विश यादव को स्थानीय पुलिस ने रविवार को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया.

फॉरेंसिक की रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई थी कि जिस जहर का नमूना लैब में परीक्षण के लिए भेजा गया था, वह कोबरा का ही था.

दरअसल नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में एफआईआर दर्ज की है.

इस केस में एल्विश यादव भी आरोपी है. पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें राहुल यादव नाम का भी एक आरोपी है.

डीसीपी नोएडा विद्या सागर मिश्रा ने बताया कि नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव को गिरफ्तार किया है. उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.

एल्विश यादव पर में दिल्ली-एनसीआर में पार्टियों में मनोरंजन के लिए सांप का जहर उपलब्ध कराने के आरोप में पांच अन्य लोगों के साथ मामला दर्ज किया गया था.

इस संबंध में एक पशु कल्याण कार्यकर्ता ने शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने इस मामले पहले भी एल्विश यादव से पूछताछ की थी और मामले की जांच चल रही थी.

एल्विश यादव की पार्टी में कहां से आए थे सांप?

पुलिस ने इस मामले में कई आरोपियों को भी पकड़ा था, जिसमें आरोपियों ने जानकारी देते हुए बताया था कि एल्विश यादव की पार्टियों में बदरपुर से सांप लाए जाते थे.

वहीं आरोपी राहुल ने पुलिस को बताया है कि वह रेव पार्टी में सांप और जहर का इंतजाम करता था, जैसी डिमांड होती थी, उसी के अनुसार सपेरे से लेकर ट्रेनर और बाकी चीजें प्रोवाइड कराता था.

वह इसे दिल्ली के बदरपुर के पास के एक गांव से लाता था, इसे सपेरों का गढ़ माना जाता है.

इसके साथ ही इस मामले में हरियाणवी सिंगर फाजिलपुरिया का भी नाम सामने आया था.

इस केस में आरोपी राहुल के घर से एक लाल डायरी बरामद हुई थी जिसमें संपेरो के नंबर, बुकिंग और पार्टी में शामिल लोगों के नाम का ब्यौरा दर्ज था.

वहीं डायरी में एलविश और फजलपुरिया के बीच मुलाकात का भी ब्यौरा दर्ज था.

डायरी में एल्विश की नोएडा के फिल्म सिटी और छतरपुर के फार्म हाउस पार्टी का भी जिक्र था.

इस डायरी में बॉलीवुड, यूट्यूबर के लिए रेव पार्टी में पहुंचाए गए सांप, वेनम, सपेरे, ट्रेनर का जिक्र था, जिसके हर पेज पर पार्टी का दिन, आयोजक का नाम, लोकेशन, समय और पेमेंट का हिसाब-किताब लिखा था.

—————————————————

खबरें ये भी हैं…

——————————————————

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

प्रभात टाइम्स व्हाटसएप्प चैनल जॉइन करें।

Join Prabhat Times Whatsapp Channel


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1