Prabhat Times

Jalandhar जालंधर। (no need to worry about fuel supply) पैट्रोल डीज़ल की किल्लत के कारण पबिल्क मे पैनिक देखते हुए डीसी विशेष सारंगल एक्शन में आ गए हैं।

डीसी विशेष सारंगल ने सभी आईओसी समेत संबंधित पैट्रोलियम कंपनियों के अधिकारियों से मीटिंग की है।

इसके साथ ही डीसी खुद आईओसी सुच्ची पिंड पहुंचे। डीसी ने सभी टैंकर चालकों को सप्लाई शुरू करने के लिए कहा है।

डीसी विशेष सारंगल ने कहा कि जिले में पेट्रोल-डीजल की सप्लाई को लेकर चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि प्रशासन पूरी स्थिति पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

उन्होंने यह भी कहा कि पेट्रोल-डीजल की स्पलाई सुनिश्चित की जाएगी और लोगों को किसी भी घबराहट में खरीदारी नहीं करनी चाहिए।

डिप्टी कमिश्नर ने जिला प्रशासकीय परिसर में इंडियन ऑयल कार्पोरेशन, भारत पेट्रोलियम कार्पोरेशन लिमिटेड और हिंदुस्तान पेट्रोलियम कार्पोरेशन लिमिटेड सहित तेल कंपनियों के डिपो प्रमुखों के साथ बैठक की।

सारंगल ने इन कंपनियों को अंदरूनी प्रबंधों द्वारा यह सुनिश्चित करने को कहा है कि ट्रांसपोर्टरों की हड़ताल के कारण पेट्रोल-डीजल और एल.पी.जी. स्पलाई प्रभावित नहीं होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन पेट्रोल पंपों तक आपूर्ति की सुविधा के लिए कंपनियों को प्रत्येक प्रकार का सहयोग प्रदान करेगा।

सारंगल ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार इस मुद्दे को जल्द हल करने के लिए सक्षम अधिकारियों और हड़ताली ट्रांसपोर्टरों के साथ बातचीत कर रही है।

डिप्टी कमिश्नर ने यह भी चेतावनी दी कि पेट्रोल पंपों या किसी भी व्यक्ति द्वारा जमाखोरी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

इस अवसर पर अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (शहरी विकास) जसबीर सिंह, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (ज) मेजर डा. अमित महाजन, ज्वाईंट पुलिस कमिश्नर संदीप कुमार आदि भी मौजूद थे।

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1