Prabhat Times

चंडीगढ़। (neeraj bawanas gang encounter threat to davinder bambiha shooter) गैंगस्टर दविंदर बंबीहा को उनके शूटर हैप्पी भुल्लर के एनकाउंटर का डर सता रहा है। बंबीहा ग्रुप ने सोशल मीडिया पर कहा कि हैप्पी भुल्लर को 2 दिन पहले गिरफ्तार किया जा चुका है।
उसे एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने अरेस्ट किया। इसके बावजूद अभी तक कोई खबर नहीं है। पुलिस कहीं उसका एनकाउंटर न कर दे।
वहीं दिल्ली के दाऊद के नाम से मशहूर गैंगस्टर नीरज बवाना ने पंजाब पुलिस को धमकी दी कि अगर भाई (हैप्पी भुल्लर) को कुछ हुआ तो अंजाम बहुत बुरा होगा।

बंबीहा ग्रुप ने यह की पोस्ट

दविंदर बंबीहा ऑफिशियल के नाम से बने सोशल मीडिया अकाउंट से इस संबंध में पोस्ट की गई। इसमें कहा गया कि अपने भाई हैप्पी भुल्लर को AGTF ने गिरफ्तार कर लिया।
2 दिन पहले अरेस्ट होने के बावजूद अभी तक पंजाब पुलिस की AGTF ने कोई भी न्यूज नहीं दी। सभी भाई सपोर्ट और शेयर करो ताकि पंजाब पुलिस हैप्पी भुल्लर का एनकाउंटर न कर सके।

बंबीहा गैंग का एक्टिव मेंबर हैप्पी भुल्लर

हैप्पी भुल्लर बंबीहा गैंग का एक्टिव मेंबर है। उस पर कत्ल और रंगदारी मांगने के कई संगीन केस दर्ज हैं। सूत्रों की मानें तो पुलिस ने उसे अरेस्ट किया है।
हालांकि औपचारिक तौर पर AGTF ने इस बारे में कोई खबर नहीं दी। यही वजह है कि बंबीहा ग्रुप पुलिस के इस रवैये से खौफ में आ गया।
उन्हें डर सता रहा कि कहीं अमृतसर में सिद्धू मूसेवाला के कातिल जगरूप रूपा और मनप्रीत मन्नू की तरह हैप्पी भुल्लर का एनकाउंटर न कर दिया जाए।

खबरें ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14