Prabhat Times
कपूरथला। (Neelam Khurana statement Kapurthala) हिन्दू जागरण मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश खुराना की पत्नी नीलम खुराना ने प्रेस जारी बयान में कहा कि उन्होंने कपूरथला में डीएसपीडी अमृत स्वरूप डोगरा के कार्यालय में पेश होकर दोषियों के खिलाफ बयान दर्ज कराए। बयान में बताया कि 31 अगस्त को सुबह 9.30 बजे के बीच बबलू नाम का व्यक्ति निवासी ब्रहमकुंड का रहने वाला है। इसका पलम्बर का काम निरंजन नगर में चल रहा था।
यह मेरे बच्चे दीपक खुराना (19) को साथ लेकर गया, जबकि मैने इसको मना भी किया था, लेकिन यह मेरे बच्चे को ले गया और साढे 10-11 बजे बबलू के भाई टुन्नू ने मेरे पास फोन किया कि आपका बच्चा बिजली से चिपक गया और आपके बच्चे की हालत खराब है।
जब मैं अस्पताल पहुंची तो बच्चा मृत अवस्था में पडा था। उसके बाद मैने इन सब से पूछा कि बच्चे के करंट कैसे लगा। इन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। जिसके मकान का काम चल रहा है उसका नाम काला है। जब इनसे मैने पूछताछ करने की कोशिश की तो यह लोग ताला लगाकर चले गए। कुछ लोगों ने कहा कि आप राजीनामा कर लो उस समय मेरी और मेरे पति की तबीयत ठीक नहीं थी, लेकिन मैने यह कहा था कि अगर मेेरे बच्चे का मर्डर हुआ है तो मै राजीनामा नहीं मानूंगी।
उसके बाद इन लोगों ने आश्वासन दिया कि हम आपका साथ दंेगे अगर कोई शंका वाली बात हुई तो। फिर मुझे मालूम पडा जहां काम चल रहा था, वहां एक पत्थर काटने वाली मशीन एलटी चल रही थी। जो की 11 हजार केवी की लाइन से मशीन के तार जोड रखे थे।
उसी दौरान मेरे बच्चे के फोन पर एक फोन आया था और सुनने के छत पर गया था, जहां ठेकेदार बबलू और मेरे पुत्र के बीच हाथा-पाई होने के दौरान मेरे बच्चे के साथ मारपीट करने के बाद ठेकेदार ने मेरे पुत्र को धक्का दे दिया, जिससे मेरा पुत्र दीपक खुराना उस पत्थर काटने वाली मशीन से गुजर रहे नंगे तारों पर गिर गया, जिससे बिजली की चपेट में आने से मेरे पुत्र की मृत्यु हो गई।
जिसकी रिकाॅर्डिंग हमारे पास है, जिसमें मेरा पुत्र पाजी कहकर अपने आप को बचाने की कह रहा था। ठेकेदार की लापरवाही से मेरे बच्चे की मौत हुई है। नीलम खुराना ने ठेकेदार बबलू पुत्र काला, मकान मालिक काला पर मुकदमा दर्ज कर कडी कार्रवाई की मांग की है। डीएसपीडी ने आश्वासन दिया कि आप चिंता ना करें उचित और निष्पक्ष जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।
“प्रभात प्रीत” का नवंबर एडीशन देखने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें