Prabhat Times

चंडीगढ़। (navjot singh sidhu to be released from patiala jail tomorrow) इंतजार खत्म, नवजोत सिंह सिद्धू कल 1 अप्रैल को जेल से रिहा हो जाएंगे। ये जानकारी नवजोत सिद्धू के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर दी गई है।

34 साल पुराने रोड रेज मामले में थे जेल में बंद

पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट ने 34 साल पुराने रोड रेज मामले में सिद्धू को एक साल सश्रम कैद की सजा सुनाई थी।

इससे पहले सुप्रीम ने उनको एक हजार रुपये का जुर्माना लगाकर छोड़ दिया था। सिद्धू को जब सुप्रीम कोर्ट सजा सुना रहा था उस समय वह हाथी पर सवार होकर महंगाई के मुद्दे पर पटियाला में प्रदर्शन कर रहे थे।

नवजोत कौर सिद्धू ने किया भावुक ट्वीट

पंजाब में रोड रेज मामले में सजा काट रहे पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी डॉ. नवजोत कौर सिद्धू ब्रेस्ट कैंसर के ग्रस्त हैं। वह इस बीमारी की स्टेज-2 में हैं।

पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू शनिवार एक अप्रैल को पटियाला जेल से बाहर आ सकते हैं।

इससे पहले शुक्रवार को उनकी पत्नी डॉ. नवजोत कौर सिद्धू ने एक भावुक ट्वीट कर कहा कि मैंने नवजोत सिद्धू को सबक सिखाने के लिए भगवान से मौत मांगी है।

नवजोत कौर सिद्धू कैंसर से पीड़ित हैं और कुछ दिन पहले ही उनकी सफल सर्जरी हुई थी।

ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं नवजोत कौर

रोड रेज मामले में सजा काट रहे नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी डॉ. नवजोत कौर सिद्धू ब्रेस्ट कैंसर के ग्रस्त हैं। वह इस बीमारी की स्टेज-2 में हैं। उनकी सर्जरी भी हुई है।

इस बारे में जानकारी भी उन्होंने ट्वीट कर दी थी। डॉ. सिद्धू ने बताया था कि एक अप्रैल तक सिद्धू की जेल से रिहाई की जा सकती है।

उन्होंने लिखा कि सिद्धू उस अपराध के लिए सजा काट रहे हैं, जो उन्होंने किया ही नहीं। इसमें शामिल सभी लोगों को माफ कर दीजिए। हर दिन बाहर रहकर आपकी रिहाई का इंतजार करना बेहद कष्टदायक है।

हमेशा की तरह आपके दर्द को दूर करने की कोशिश में हूं। बार-बार आपको न्याय से वंचित देखकर आपका इंतजार कर रही हूं। सच बहुत शक्तिशाली होता है, लेकिन परीक्षा बार-बार होती है।

कलयुग। माफ करना, अब आपका इंतजार नहीं कर सकती, क्योंकि खतरनाक कैंसर स्टेज दो पर है। इसके लिए किसी को दोष नहीं दिया जा सकता है, क्योंकि यह भगवान की मर्जी है।

Click Here

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1