Prabhat Times

जालंधर। (Muslim society gave a grand welcome to MLA Sushil Rinku in Ward-37) विधायक व कांग्रेसी प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू ने वार्ड-37 के विभिन्न मोहल्लों में जाकर डोर टू डोर चुनाव प्रचार किया। उनके साथ वार्ड पार्षद के बेटे अनमोल ग्रोवर व अन्य कांग्रेस नेता भी मौजूद थे।
सभी ने विधायक सुशील रिंकू को घर-घर ले जाकर उनके लिए वोट मांगे। रिंकू का लोगों ने फूलों से स्वागत किया। माता की चुनरी पहनाकर आशीर्वाद दिया। इस मौके पर मोहल्ले में मुस्लिम नेता आबिद सलमानी, नासिर सलमानी और अन्य नेताओं ने विधायक रिंकू को खास तौर पर सम्मानित भी किया।
रिंकू ने लोगों से कहा कि उन्होंने पांच साल इलाके की सेवा की है और वहां हर संभव प्रयास करके विकास की नई कहानी लिखने का काम किया है। इस कहानी को आगे बढ़ाने के लिए लोग उनको मौका दें।
अगले पांच साल भी वह विकास करवा कर इलाके को बेहतर बनाएंगे। अभी बहुत से काम हो रहे हैं और बहुत सारे हो चुके हैं। इतना ही नहीं आगे बहुत सारे काम होने बाकी है। उन्होंने बच्चों के भविष्य के लिए सरकारी कालेज और सरकारी स्कूल की करोड़ों रुपए की लागत से सुंदर बिल्डिंगें तैयार करवा दी हैं।
इतना ही नहीं श्री गुरु रविदास कम्युनिटी हाल, सतगुरु कबीर कम्युनिटी हाल और भगवान वाल्मीकि कम्युनिटी हाल की बिल्डिंगें भी जल्द ही बनकर तैयार होंगी, जोकि इलाके के लोगों को समर्पित की जाएंगी। ताकि लोगों को सुख-दुख में प्रोग्राम के लिए कहीं बाहर न जाना पड़ेे।
गरीब और जरूरतमंद लोगों को महंगे पैलेसों में पैसे न गंवाने पड़े। उन्होंने कहा कि इन कम्युनिटी हालों के बनने के बाद लोगों को काफी सहुलियत होगी। लोगों को इसका बहुत फायदा मिलेगा।
रिंकू ने कहा कि वेस्ट हलके के लोग समझदार हैं। वह काम की कद्र करते हैं। उनको यकीन है कि लोग उन्हें ही दोबारा एक-एक वोट देकर विजयी बनाएंगे और दोबारा विधायक बनने का मौका देंगे।
उनकी एक-एक वोट पंजाब में कांग्रेस को मजबूत करेगी। सरकार दोबारा रिपीट होगी तो पंजाब के लोगों की हितों की रक्षा करेगी। लोगों ने भी विश्वास दिलाया कि वह रिंकू को ही वोट देकर दोबारा चुनेंगे।

ये भी पढ़ें