Prabhat Times
जालंधर। (mohinder singh kaypee congress candidate adampur seat) कांग्रेस हाईकमान जालंधर विधानसभा हलका आदमपुर समेत पंजाब की 2 सीटों पर बदलाव करने की तैयारी में है. यह बदलाव ऐसे समय हो रहा है जब नॉमिनेशन फाइल करने का आज अंतिम दिन है.
आदमपुर के अतिरिक्त दूसरी सीट विधानसभा का खड्डूर साहब है जहां से उम्मीदवार बदले जाने की चर्चा है जालंधर में आदमपुर विधानसभा हलका की बात करें तो इस सीट से कांग्रेस द्वारा सुखविंदर कोटली की जगह पर एक बार फिर महेंद्र सिंह केपी पर विश्वास जताया जा रहा है लेकिन 11:20 बजे तक कांग्रेस हाईकमान द्वारा इस संबंधी अधिकारिक घोषणा न किए जाने के कारण महेंद्र सिंह केपी व उनके समर्थक खुद असमंजस में है हालांकि उनके समर्थकों द्वारा दावा किया जा रहा है कि महेंद्र सिंह केपी ही आदमपुर से कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे. महेंद्र सिंह केपी आज दोपहर आदमपुर विधानसभा हलका से बतौर कांग्रेसी उम्मीदवार नॉमिनेशन फाइल करेंगे.
इसी बीच सूत्रों से पता चला है कि महेंद्र सिंह केपी द्वारा नॉमिनेशन के लिए अपनी फाइल तैयार कर ली गई है लेकिन अभी तक कांग्रेस हाईकमान द्वारा दी जाने वाली लेटर उन्हें नहीं मिली है अधिकारी घोषणा होने तक असमंजस में है.
बता दें कि कांग्रेस हाईकमान द्वारा जारी पहले लिस्ट में महेंद्र सिंह केपी की जगह बसपा से कांग्रेस में आए सुखविंदर कोटली को उम्मीदवार घोषित किया था जिससे महेंद्र सिंह केपी ने नाराजगी जताई थी और ऐलान किया था कि वे चुनाव लड़ेंगे इसके बाद से लगातार कांग्रेस हाईकमान द्वारा महेंद्र सिंह केपी को मनाने की कवायद चल रही थी लेकिन महेंद्र सिंह के पी चुनाव लड़ने के फैसले पर अडिग थे

एक और सीट पर बदलाव की चर्चा

पंजाब में विधानसभा हलका खड़ूर साहिब में भी कांग्रेसी उम्मीदवार पर भी बदलाव की चर्चा है. इससे पहले रमनजीत सिंह सिक्की को उम्मीदवार घोषित किया गया था लेकिन किन्ही विवादों के कारण रमनजीत में बीते दिन आजाद उम्मीदवार भी नॉमिनेशन फाइल किए है.

ये भी पढ़ें