Prabhat Times
जालंधर। महानगर जालंधर में अपराधियों की सरगर्मियां जारी हैं। आज दिन दिहाड़े जालंधर की पॉश मार्किट माडल टाऊन स्नैचिंग (snatching) की वारदात असफल हो गई। हुआ यूं कि जैसे ही लुटेरे बुर्जुग महिला से पर्स लूट कर भागे तो महिला ने शोर मचा दिया। चौकस हुए लोगों ने स्नैचरों को घेर लिया। एक लुटेरे को लोगों ने काबू करके पुलिस के हवाले कर दिया, जबकि दूसरा फरार हो गया।
जानकारी के मुताबिक दोपहर बाद माडल टाऊन मार्किट में खरीदारी के लिए आई महिला से बाईस सवार लुटेरों ने पर्स छीनने की कोशिश की। महिला ने शोर मचाया तो लोग इकट्ठा हो गए। लोगो ने लुटेरों को कुछ ही दूरी पर घेर लिया।
खुद को घिरा देख एक लुटेरे ने तेजधार हथियार निकाल निकाल कर लहराने लगा। पहले तो लोग डर गए, लेकिन इसी बीच लोगों ने एक लुटेरो को दबोच लिया, जबकि दूसरा फरार हो गया। सूचना मिलते ही थाना नंबर 6 के इंस्पैक्टर सुरजीत सिंह पुलिस फोर्स सहित मौके पर पहुंचे।
इंस्पैक्टर सुरजीत सिंह ने बताया कि पकड़े गए स्नैचर की पहचान यासीन मोहम्मद उर्फ जस्सू वासी सरींह, नकोदर तथा फरार लुटेरे की पहचान चमकौर सिंह वासी महितपुर के रूप में हुई है।
इंस्पैक्टर सुरजीत सिंह ने बताया कि घटना संबंधी लूट की शिकायत फिलहाल महिला द्वारा नहीं दी गई। पीड़ित महिला का कोई नुकसान न होने के कारण वे वहां से चली गई। पुलिस द्वारा लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर के पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें