जालंधर (ब्यूरो): कोरोना वायरस के कारण चल रहे लॉकडाउन, कर्फ्यु के कारण हर कारोबार आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रहा है। ऐसे हालात में लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए जिला प्रशासन लगातार प्रयासरत है। लोगों को सुविधाएं देने के लिए सरकार द्वारा समय समय पर विभिन्न दुकानें खोलने की अनुमति दी जाती रही है। इसी बीच जालंधर मोबाईल एसोसिएशन, माडल टाउन की मीटिंग हुई।इस मौके पर चेयरमैन मोनू मेहता, प्रधान राजीव दुग्गल, विक्की जुनेजा, हरदेव सिंह, मोहित हंस, गगन आनन्द, कमल बद्धानी, जसप्रीत जस्सी व डाक्टर संदीप मौजूद रहे। मीटिंग के दौरान सभी ने इस बात पर सहमती जताई की दुकानें खोलने के लिए जिला प्रशासन से अपील की जाए। इस बारे में प्रधान राजीव दुग्गल ने बताया कि ये समय बेहद ही कठिन है। इस महामारी को परास्त करने के लिए सभी को एकजुट होकर आगे बड़ना होगा।

राजीव दुग्गल ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन चल रहा है। डी.सी. वीरेन्द्र शर्मा, पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर व जालंधर देहात के एस.एस.पी. नवजोत माहल व उनकी टीम द्वारा पहले ही दिन से किए जा रहे कार्य प्रशंसनीय है।मुसीबत की इस घड़ी मे भी प्रशासन ने ऐसे प्रबंध किए कि हर व्यक्ति तक जरूरत की वस्तु पहुंच रही है। राजीव दुग्गल ने कहा कि अन्य वस्तुओँ की तरह इस समय मोबाईल भी लोगों की जरूरत है। लॉकडाउन के कारण लोग मोबाईल और इंटरनेट का ज्यादा प्रयोग कर रहे हैं।

मोबाईल रिपेअर, नए मोबाईल के लिए लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। विभिन्न दुकानदारों को कस्टमर के फोन लगातार आते हैं, लेकिन दुकानें बंद होने के कारण वे किसी समस्या का हल नहीं निकाल सकते। राजीव दुग्गल ने कहा कि आज कर्फ्यु में मिली छूट के दौरान एसोसिएशन के सभी सदस्य इकट्ठे हुए।

सभी दुकानदारों की एकमत होकर जिला प्रशासन से मांग की है कि उन्हे दुकानें खोलने की अनुमति दी जाए। ताकि वे लोगों की मोबाईल, इंटरनेट, मोबाईल रिपेअर को लेकर आने वाली परेशानियों का समाधान कर सकें। राजीव दुग्गल ने बताया कि एसोसिएशन द्वारा जिला प्रशासन को विश्वास दिलवाया जाएगा कि सभी दुकानदार सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क, सेनीटाइज़र इत्यादि जो भी नियम हैं उनका पालन करेंगे।