Prabhat Times

Jalandhar जालंधर। (man shot dead in jalandhar) महानगर जालंधर मे अपराधी बैखौफ और बेलगाम हो चुके हैं। जालंधर पुलिस की कथित लापरवाही के कारण आज एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी।

नशा तस्करों की धमकियों से डर कर युवक जालंधर पुलिस के पास सुरक्षा की गुहार लेकर युवक दो दिन तक चक्कर काटता रहा। 48 घंटे तक उसकी शिकायत पर किसी ने कार्रवाई नहीं की। एडीसीपी से लेकर स्थानीय थानेदार तक किसी ने उसकी नहीं सुनी।

इससे बदमाशों का दुस्साहस इस कदर बुलंद हो गए कि उन्होंने सोमवार को शिकायतकर्ता रोहित की गोलियां मारकर हत्या कर दी। रोहित को दो गोलियां लगी, उसको स्थानीय निजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई।

घटना स्थानीय रामामंडी इलाके के दकोहा फाटक के पास सोमवार देर रात की है। हत्या के बाद पुलिस की नींद खुली और एडीसीपी बलविंदर सिंह से लेकर थानेदार राजेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

सोमवार देर रात लोगों ने होशियारपुर मार्ग पर ट्रैफिक जाम कर प्रदर्शन किया। पुलिस अधिकारी लोगों को शांत करने में लगे रहे, लेकिन लोग नहीं हटे।

छह-सात बदमाशों ने घेरकर चलाईं गोलियां

जिन लोगों ने 22 वर्षीय रोहित पर गोलियां चलाईं, वह उसके घर के बिल्कुल पास रहते हैं। दो दिन पहले ही रोहित के परिजनों ने थाना सूर्या एनक्लेव में इसकी शिकायत भी दर्ज करवाई थी कि उस पर हमला किया गया है। उस पर दोबारा हमला हो सकता है।

सोमवार देर रात आधा दर्जन बदमाशों ने रोहित को घेर लिया और गालियां निकालनी शुरू कर दी। बाद में बदमाशों ने गोलियां चला दी, जिससे दो गोलियां उसकी पीठ पर जाकर लगीं।

परिवार का आरोप, पुलिस नशा तस्करों के साथ

रोहित की मौत के बाद लोगों का गुस्सा फूट गया। महिलाओं का रो-रोकर बुरा हाल था। महिलाओं का कहना था कि पुलिस ने उनकी शिकायत ही नहीं सुनी।

वह बार बार थाने जाते रहे, लेकिन बदमाश नशा बेचने वाले थे और इलाके की पुलिस उन पर मेहरबान थी। रोहित की बुआ का कहना है कि दो दिन पहले हमलावरों ने उसके घर पर गोलियां चलाई थीं।

इसकी शिकायत भी पुलिस को दी थी, लेकिन पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई नहीं की। सोमवार को छह-सात हमलावरों ने रोहित को घेरकर गोलियां मार दीं, जिससे उसकी मौत हो गई।

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1