Prabhat Times
अंबाला। (man committed suicide after killing his 2 children parents and wife in ambala) अंबाला शहर से सटे गांव बलाना में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत का मामला सामने आया है।
शुक्रवार तड़के जैसे ही मामले का खुलासा हुआ तो पूरे गांव में हड़कंप मच गया।
बताया जाता है कि व्यक्ति ने पहले अपने परिवार के पांच सदस्यों को जहरीला पदार्थ दिया और बाद में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
मृतकों की पहचान 65 वर्षीय संगत सिंह, उनकी पत्नी महिंद्र कौर (62), उनके बेटे सुखविंदर सिंह (32), सुखविंदर की पत्नी प्रमिला (28) और दो पोतियों के तौर पर हुई है।
सुखविंदर सिंह यमुनानगर की दो पहिया कंपनी में काम करता था। जानकारी के अनुसार, परिवार जब घर से बाहर नहीं निकला तो पड़ोसियों ने जानने की कोशिश की।
इसके बाद जब पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो परिवार को बेसुध देखकर घबरा गए। पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अंबाला शहर के ट्रामा सेंटर की मोर्चरी में रखवाया। सीन ऑफ क्राइम, फोरेंसिक एक्सपर्ट मौके पर पहुंच गई है।
बताया जाता है कि मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है और उसमें लाखों के लेनदेन का जिक्र है। वहीं एक ही परिवार के छह लोगों की मौत से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।
डीएसपी अंबाला जोगिंदर शर्मा ने कहा कि एक ही परिवार के दो बच्चों समेत छह सदस्य मृत मिले हैं।
जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। इसके साथ ही क्राइम टीम को मौके पर बुला लिया गया है। हमें मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जांच जारी है।

गांव के नंबरदार थे घर के मुखिया

पड़ोसी गुलाब सिंह ने बताया कि मृतक सुखविंदर सिंह के पिता गांव के नंबरदार थे। सुखविंदर के दो बहनें नीतू और नीलम हैं। दोनों शादीशुदा हैं।
शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे बहन का फोन पड़ोसी के पास आया कि घर में कोई फोन नहीं उठा रहा है।
पड़ोसी ने चाचा को बुलाया और घर खोलकर देखा तो पहले ही कमरे में नंबरदार व उनकी पत्नी मृत पड़ी थी।
दूसरे कमरे में सुखविंदर ने कुंडी पर फंदा लगा रखा था और उसकी पत्नी और बच्चे बेड पर मृत अवस्था में पड़े हुए थे।

खबरें ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14