Prabhat Times

Jalandhar जालंधर। (lovely professional university firing one dead two injured phagwara) इस समय की बड़ी खबर जालंधर के पड़ौसी जिला कपूरथला से हैं।

जिला कपूरथला के शहर फगवाड़ा में स्थित लवली प्रोफेशन यूनिवर्सिटी (lovely Professional University) में देर रात लॉ गेट पर खड़े युवकों पर करीब 30 हथियार बंद बदमाशों ने हमला कर दिया।

बदमाशों के हाथों में तेजधार हथियार और पिस्तौल थे। इन्होंने वहां पर गोलियां भी चलाई।

इस हमले में एक युवक जिसकी पहचान हरप्रीत सिंह निवासी सिंहपुर के रूप में हुई है कि मौत हो गई है। जबकि हमले में दो युवक घायल हो गए हैं।

अस्पताल में दाखिल हमले में घायल अर्जुन सिंह राणा ने बताया कि वह उसका भाई हरप्रीत और दोस्त सौरभ अपने ही एक दोस्त मनी को छोड़ने के लिए दूसरे होस्टल में जा रहे थे।

वह  लॉ गेट के पास खड़े थे। इतने में बाइकों पर करीब 25 से 30 युवक सवार होकर आए। सभी के हाथों में तेजधार हथियार थे। उन्होंने हमला कर दिया।

अर्जुन ने कहा कि कुछ हमलावरों के पास पिस्तौल भी थे। उन्होंने आते ही उन पर हमला कर दिया। इस हमले में घायल हरप्रीत को जालंधर के एक निजी अस्पताल में पहुंचाया गया।

जहां पर उसकी मौत हो गई। अर्जुन ने कहा कि उसके भाई हरप्रीत के सिर पर तेजधार हथियार से हमला किया गया था। वह यहां पर एक जूस बार में काम करता था।

अर्जुन सिंह राणा ने बताया कि जिन लोगों ने उन पर हमला किया उनमें मनोहर, रोशन, साबा, अभिषेक और अन्य अज्ञात लोग थे। इनमें से रोशन हमेशा पुलिस वालों के साथ घूमता रहता है।

रात को भी हमले के बाद पुलिस वाले की गाड़ी में ही सवार होकर गया था। उसे भी उन्होंने पुलिस वाले के गाड़ी में डाल कर ले जाने की कोशिश की थी।

फेसबुक पर फुटेज देखने के लिए नीचे दिया गया लिंक क्लिक करें

जालंधर में St. Soldier School के छात्रों में मारपीट, ईंटे चली, देखें Video

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1