Prabhat Times
लुधियाना। ईटीओ (ETO) बनकर आए बदमाशों ने समराला चौक पर सरिये से भरा ट्रक लूट लिया। बिल चेक करने के बहाने बदमाशाें ने ड्राइवर को नीचे उतारा और दफ्तर ले जाने के बहाने उसे बोलेरो में घुमाते रहे। इसी बीच उनके साथियों ने सरिये से भरा ट्रक गायब कर दिया। घटना का पता चलते ही थाना डिवीजन नंबर 3 पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।
खन्ना निवासी अंबरीश कुमार ने बताया कि वह लोहे की ट्रेडिंग का कारोबार करते हैं। शनिवार रात उन्होंने खन्ना के ट्रांसपोर्ट पप्पू के ट्रक पर करीब 11 लाख कीमत का सरिया लोड किया था। जिसे लेकर उनका ड्राइवर रोडा लुधियाना के बहादर के रोड इलाके में डिलीवर करने के लिए रवाना हुआ।
तड़के साढ़े तीन बजे वह समराला चौक पहुंचा। जहां रोड के एक तरफ बोलेरो लगाकर खड़े लोगों ने उसे रुकने का इशारा किया। उसके रुकने पर उन्हाेंने खुद को ईटीओ व जीएसटी अधिकारी बताते हुए पेपर दिखाने के लिए कहा। जब वह पेपर लेकर आया तो उन्हाेंने कहा कि दस्तावेज में कुछ कमी है। पूछताछ के लिए उसे ईटीओ दफ्तर चलना होगा।
वह उसे गाड़ी में बैठाकर पहले फिरोजपुर रोड और उसके बाद मोगा ले गए। पूछने पर वह उसे डराते धमकाते रहे। सुबह करीब साढ़े 5 बजे वह उसे समराला चौक में उतार कर फरार हो गए। वहां पहुंच कर देखा तो उसका ट्रक भी गायब था। समाचार लिखे जाने तक पुलिस को उस ट्रक की लोकेशन फगवाड़ा में मिली थी। पुलिस की एक टीम फगवाड़ा में सर्च कर रही है।

ये भी पढ़ें