Prabhat Times

Chandigarh. (lok sabha elections 2024 in india sukhbir badal taunt on bjp) लोकसभा चनाव 2024 की दस्तक शुरू हो गई है। शिरोमणि अकाली दल सुप्रीमो सुखबीर बादल भी एक्शन में आ गए हैं। 

पंजाब में शिअद भाजपा गठबंधन को लेकर सुखबीर बादल ने करारा तंज कसा है। सुखबीर बादल भाजपा पर तंज कसते हुए कहा है ‘बनाते है तुम्हें पंजाब का बड़ा भाई’। इसका तात्पर्य स्पष्ट है कि शिअद भाजपा को पंजाब में बड़ा भाई नहीं बनाएंगे।

उन्होंने कहा कि अकाली दल का बीजेपी के साथ कोई गठबंधन नहीं होने वाला.

बादल ने INDIA गठबंधन में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि वो चाहे बीजेपी को अपने साथ जोड़ लें, लेकिन जीत अकाली दल की ही होगी.

बादल ने कहा कि लोगों को इन पार्टियों की हकीकत पता चल गई है. इसका जवाब आने वाले लोकसभा चुनाव में मिल जाएगा.

‘पेट में दर्द हो, इल्जाम बादल पर’

सुखबीर सिंह बादल ने कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि किसी के भी पेट में दर्द हो, इल्जाम सुखबीर सिंह बादल पर आता है.

कांग्रेस, कामरेड, बीजेपी, आम आदमी पार्टी सब बादल के पीछे पड़े है. रोज कैप्टन, कांग्रेस और बीजेपी वालों का मेरे खिलाफ बयान आता है, मुझे तो घर बैठे 7 साल हो गए फिर भी मेरे पीछे क्यों पड़े है.

उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए होता है क्योंकि वो सब जानते है कि पंजाबियों, सिखों, किसानों, मजदूरों, सभी की अपनी पार्टी शिरोमणि अकाली दल है. इसलिए वो अकाली दल को कमजोर करना चाहते है, तो वो मुझपर हमला करते है.

‘योजनाओं में सफल नहीं होने दूंगा’

बादल ने  कहा ये सभी पार्टियां मिलकर हमारे पंथ और पार्टी को कमजोर करना चाहते है क्योंकि उन्हें पता है कि इसके बिना पंजाब पर शासन करना मुश्किल होगा.

उन्होंने कहा कि मैं सभी को बताना चाहता हूं कि इन किसी भी पार्टियों को हम पंथ विरोधी और पंजाब विरोधी योजनाओं में सफल नहीं होने देंगे.

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1