Prabhat Times
नई दिल्ली। (Kejriwal Promises Free Electricity in Gujarat) दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने बड़ा ऐलान किया है.
गुजरात दौरे पर पहुंचे केजरीवाल ने कहा है कि अब गुजरात बदलाव चाहता है. वो गुजरात में भी फ्री बिजली देंगे.
उन्होंने ये भी कहा कि उनकी कोशिश होगी कि गुजरात में 24 घंटे बिजली दी जाए.

‘गुजरात में मिलेगी फ्री बिजली’

अरविंद केजरीवाल दौरे पर गुजरात के सूरत पहुंचे. उन्होंने कहा कि गुजरात में सबको डरा कर रखा गया है. 27 साल से एक ही पार्टी ने राज किया है, इसलिए अहंकार आ जाता है.
अब गुजरात बदलाव चाहता है. मंहगाई बढ़ रही है, बिजली के रेट बढ़ रहे है. पंजाब में बिजली फ्री की गई है. अब गुजरात में भी बिजली फ्री की जाएगी.

’24 घंटे बिजली मिलेगी पॉवर कट नहीं होगा’

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा, हमें राजनीति करनी नहीं आती, ईमानदार लोगो की पार्टी है, काम नहीं किया तो वोट मत देना.
अगर हमारी सरकार आई तो तीन महीने में 300 यूनिट बिजली फ्री की जाएगी. दिल्ली-पंजाब में फ्री बिजली मिल रही है तो गुजरात में भी मिलेगी.
24 घंटे बिजली मिलेगी पॉवर कट नहीं होगा. ये जादू करने का तरीका ऊपर वाले ने सिर्फ मुझे दिया है. दूसरे किसी को ये जादू करना नहीं आता है.’

बीजेपी पर साधा निशाना

AAP प्रमुख ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘कई पार्टियां चुनाव से पहले आकर कहती हैं कि हमारा “संकल्प पत्र” है. जब चुनाव के बाद उनसे पूछो कि आपने 15-15 लाख देने का वादा किया था तो कहते हैं कि वो तो जुमला था.
हम चुनावी जुमला नहीं कहते, हम जो कहते हैं वो करते हैं. जनता में बांटी जाने वाली फ्री की रेवड़ी को भगवान का प्रसाद कहते हैं. अपने दोस्तों और मंत्रियों को फ्री की रेवड़ी बांटना पाप होता है.

ये भी पढ़ें


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14