Prabhat Times
जालंधर। (Kamaljeet Singh Bhatia) कई दशकों से जनहित में आवाज बुलंद करने वाले जालंधर के पूर्व सीनीयर डिप्टी मेयर कमलजीत सिंह भाटिया ने आज नगर निगम जालंधर को अल्टीमेटम दे दिया है।
कमलजीत भाटिया व उनकी पत्नी पार्षद जसपाल कौर भाटिया ने निगम अधिकारियों से मिलकर ज्ञापन दिया देकर एक सप्ताह का अल्टीमेटम दिया है।
स्पष्ट चेतावनी दी गई है कि अगर बार बार कहे जाने के बावजूद भी वार्ड नंबर 45 में पेश आ रही समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो वे धरने पर बैठेंगे।
नगर निगम जालंधर में शिकायत देने के पश्चात पूर्व सीनीयर डिप्टी मेयर कमलजीत भाटिया व पार्षद जसपाल कौर भाटिया ने बताया कि उनके वार्ड नंबर 45 में काफी समय से समस्याएं चल रही हैं।
हाऊस की बैठक में भी वे समस्याओं से मेयर को अवगत करवा चुके हैं। लेकिन कोई समाधान नहीं हो रहा।
कमलजीत भाटिया ने बताया कि उनके वार्ड में सफाई व्यवस्था का बुरा हाल है। वार्ड में काम करने वाले 4 सफाई मज़दूरों की मृत्यु हो चुकी है। उनकी जगह नई तैनाती की जाए।
भाटिया ने बताया कि गोबिंद नगर, आर्या कन्या स्कूल, बेरियां वाली मार्ग पर कूढ़ा फैंकना बंद करवाया जाए। ईलाके में कार्यरत महिला कर्मचारियों की हाज़िरी ईलाके के सुपरवाईज़ के पास लगाई जाए, ताकि वे मनमानी न कर सकें।
इसके अतिरिक्त सफाई कर्मचारियों की कमी को पूरा किया जाए और कूढ़ा उठवाने के लिए आटो दोबारा चलवाए जाएं।
कमलजीत भाटिया ने बताया कि कुछ दिन पहले मेयर जगदीश राजा को लिखित बताया गया था और आज फिर निगम अधिकारियों को लिखित सूचित कर दिया गया है।
कमलजीत भाटिया ने कहा कि अगर आज से ठीक एक सप्ताह के बाद भी वार्ड में आ रही समस्याओं का समाधान न हुआ तो वे नगर निगम में धरने पर बैठ जाएंगे।

ये भी पढ़ें