Prabhat Times

Jalandhar जालंधर(jullundur gymkhana club progressive group) जिमखाना क्लब के ऑनरेरी सचिव कुक्की बहल की 2 साल की ‘प्रोग्रेस’ के दम पर जीत का झण्डा एक बार फिर जालंधर जिमखाना क्लब में फहराने के लिए तैयार प्रोग्रेसिव ग्रुप ने अपने उम्मीदवार फाइनल कर लिए हैं।

जिमखाना क्लब में प्रोग्रेसिव के किंग मेकर और कोर कमेटी के सदस्यों की मीटिंग में आखिर विभिन्न पदों के लिए केंडीडेट फाइनल हुए।

ये होंगे केंडीडेट

चुनावों में प्रोग्रेसिव ग्रुप की तरफ से ऑनरेरी सैक्रेटरी कुक्की बहल के नाम तो पहले से ही फाइनल था, लेकिन अब साथ में प्रोग्रेसिव ग्रुप की तरफ से जूनियर वाइस प्रैज़ीडेंट एसपीएस विर्क (राजू विर्क), संयुक्त सचिव अनु माटा, ट्रईयार मेजर कोछड़ तथा कार्यकारिणी सदस्यों में शालीन जोशी, विपन झांजी, पप्पू कंबोज, राजीव बांसल, गुणदीप सोढ़ी, मोहिन्द्र सिंह, निखिल गुप्ता, सुमित रल्हन व मान सिंह कुंदवानी चुनाव लड़ेंगे।

इस वजह से मुश्किल हुआ केंडीडेट का चयन

उम्मीदवारों का चुनाव प्रोग्रेसिव ग्रुप के लिए इस बार ज्यादा मुश्किल रहा। मुश्किल की वजह ये नहीं कि ग्रुप के पास उम्मीदवार नहीं थे, वजह ये सामने आई कि ग्रुप के पास हर एक पद के लिए एक से एक सशक्त कैंडीडेट मौजूद रहे।

प्रोग्रेसिव ग्रुप के पास इस समय हर एक पद एक से ज्यादा सशक्त केंडीडेट मौजूद रहे। हर कैंडीडेट चुनाव लड़ने को तैयार रहा। लेकिन हर उम्मीदवार द्वारा इसका फैसला कोर कमेटी पर छोड़ा गया।

कोर कमेटी की बैठक में कोकी शर्मा, अजय पुरी विक्की, बॉबी सहगल, जसबीर सिंह बिट्टू (चिक-चिक हाऊस), गौरा ठाकुर, नरेश तिवाड़ी, पप्पू खौसला, गुलशन शर्मा, अजय चत्तरथ, राजन चोपड़ा, दलजीत छाबड़ा, शविन्द्र उप्पल, अमरीक घई, सलिल बाहरी, मनु बाहरी, पप्पी बिल्डर, धीरज सेठ, अजय गुप्ता, राजन गुप्ता, कपिल मेहता, मुनीष पुरी, मिंटू पुरी, अश्वनी पुरी समेत अन्य वरिष्ठ सदस्य उपस्थित हुए। बैठक में सर्वसम्मति से केंडीडेट के नाम फाइनल किए गए।

अचीवर्स ग्रुप छोड़ कर प्रोग्रेसिव ग्रुप में आए ये उम्मीदवार

प्रोग्रेसिव ग्रुप और कुक्की बहल की जीत में कोई संशय नज़र नहीं आ रहा।

इसका कारण ये है कि अचीवर्स ग्रुप की तरफ से पिछले चुनाव लड़ने वाले राजू विर्क और एग्ज़ीक्यूटिव सदस्य मोहिन्द्र सिंह इस बार प्रोग्रेसिव ग्रुप की तरफ से चुनाव मैदान में हैं।

राजू विर्क इस बार प्रोग्रेसिव की तरफ से जूनियर वाइस प्रैज़ीडेंट तथा मोहिन्द्र सिंह कार्याकारिणी सदस्य के पद पर चुनाव लड़ेंगे।

कुक्की बहल की प्रोग्रेस से प्रोग्रेसिव और स्ट्रांग

जिमखाना क्लब चुनावों में मुख्य पदों के लिए चुनाव मात्र प्रक्रिया ही है। चुनावों में प्रचार के लिए कुक्की बहल को कुछ कहने की जरूरत नहीं है।

कुक्की बहल के पॉजिटिव और प्रोफेशनल विज़न के चलते पुरानी फाईनांशियल व अन्य लाइबिल्टीज़ पूरीयां करने के पश्चात क्लब 1 करोड़ से ज्यादा प्रोफेट में हैं।

ऐसे और भी कई कारण हैं कि दो साल के टैन्यौर में उनके द्वारा क्लब के विकास और सदस्यों के हितों के लिए किए गए कार्य ही उनका और ग्रुप का प्रचार कर रहे हैं।

कोर कमेटी ने कही ये बात

प्रोग्रेसिव ग्रुप की कोर कमेटी के सदस्यों का कहना है कि कुक्की बहल और ग्रुप के हर सदस्य द्वारा पिछले 2 साल मे क्लब और सदस्यों के हित में पॉजिटिव विज़न के साथ एकजुट होकर काम किया गया।

जिसका परिणाम सभी के सामने हैं। कुक्की बहल की टीम द्वारा किए गए कार्य क्लब इतिहास का स्वर्णिम टैन्योर रहा।

केंडीडेट के चयन पर बात करते हुए कोर कमेटी सदस्यो ने कहा कि दरअसल में कुक्की बहल टीम ने निस्वार्थ और समर्पण भाव से काम किया। जिसके चलते क्लब का नाम ऊंचा हुआ।

कमेटी सदस्यों ने बताया कि इस बार चुनाव मैदान में उतरने के लिए ओपोजिट ग्रुप के कई सदस्यों द्वारा बिना शर्त प्रोग्रेसिव ग्रुप में आने की बात कही।

कुछ ऐसे सदस्य जो शर्तों के साथ आना चाहते थे, उन्हें प्रोग्रेसिव ग्रुप में जगह नहीं दी गई। लेकिन राजू विर्क और मोहिन्द्र सिंह जैसे दूरदर्शी सोच और निस्वार्थ काम करने वाले सदस्यों को ग्रुप ने अपने साथ लिया और चुनाव मैदान में उतारा।

कोर कमेटी सदस्यों का कहना है कि आने वाले समय में क्लब के और विकास का प्लान तैयार किया जा रहा है। जिसे जल्द ही क्लब सदस्यों के सामने पेश किया जाएगा।

—————————————————————–

केजरीवाल, भगवंत मान ने घर घर जाकर बांटा राशन

———————————————————–

शनिवार को पंजाब आ रहे हैं केजरीवाल, शुरू  करेंगे ये सुविधा

दिल दहला देने वाला Video

video – CM भगवंत मान ने कॉलोनाइजरों की दी सख्त चेतावनी

जालंधर में महिला को कुत्तों ने नौचा, Video

—————————————————————–

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

प्रभात टाइम्स व्हाटसएप्प चैनल जॉइन करें।

Join Prabhat Times Whatsapp Channel

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1