Prabhat Times

New Delhi नई दिल्ली। (jio launch jiobharat b1 4g new feature phone) रिलायंस जियो ने फेस्टिव सीजन में अपने ग्राहकों के लिए एक और तोहफा पेश कर दिया है।

कंपनी ने अभी कुछ दिन पहले जियो एयर फाइबर को मार्केट में उतारा था और अब ग्राहकों के लिए एक सस्ता, अफोर्डेबल फीचर फोन लॉन्च कर दिया है।

जियो ने अपनी JioBharat सीरीज में एक और फोन को ऐड कर लिया है। कंपनी ने ग्राहकों के लिए JioBharat B1 को लॉन्च कर दिया है।

जियो का लेटेस्ट JioBharat B1 बाजार में पहले से उपलब्ध JioBharat V2 और K1 Karbonn से फीचर्स के मामले में थोड़ा एडवांस है।

इस नए फोन को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर B1 सीरीज के नाम से जोड़ा गया है। आपको बता दें कि JioBharat B1 में ग्राहकों को 4G नेटवर्क की कनेक्टिविटी मिलेगी।

JioBharat B1 की कीमत और फीचर्स

जियो ने फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए JioBharat B1 को बेहद रीजनेबल प्राइस में लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे सिर्फ 1299 रुपये में लॉन्च किया है।

इसमें यूजर्स को 2.4 इंच की स्क्रीन और 2000mAh की बैटरी मिलेगी। इस सस्ते 4G फीचर फोन में कंपनी ने रियर साइड में कैमरा भी दिया है। इसका कैमरा सेटअप गूगल पिक्सल की डिजाइन में तैयार किया गया है।

JioBharat V2 और K1 Karbonn की ही तरह JioBharat B1 में ग्राहकों को जियो ऐप्स का सपोर्ट मिलेगा। इस फीचर फोन में यूजर्स मूवी और स्पोर्ट्स का भी लुत्फ उठा सकेंगे।

बता दें कि JioBharat B1 में कंपनी 23 भारतीय भाषाओं का सपोर्ट दिया है। इतना ही नहीं इस फीचर फोन की मदद से आप UPI पेमेंट भी कर सकेंगे।

ऑनलाइन पेमेंट के लिए कंपनी ने इसमें JioPay भी दिया है। कंपनी ने JioBharat B1 को सिर्फ ब्लैक कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है।

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1