Prabhat Times

Jalandhar जालंधर। (Jalandhar rural Police arrested 3 in violent clash case) निकटवर्ती गांव उग्गी में हिंसक झड़प के दौरान फायरिंग की घटना के मामले में जालंधर देहात पुलिस ने त्वरित सख्त एक्शन लिया है।

पुलिस ने वारदात में संलिप्त दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है, जबकि पांच आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

बता दें कि बीती रात गांव उग्गी में दो पक्षों में हिंसक झड़प हुई। घटना में जतिन्द्र कुमार वासी कपूरथला को गोली लगी और दूसरा साथी कुलविन्द्र किंदी भी गंभीर जख्मी हुआ।

फायरिंग की सूचना मिलते ही एसएसपी हरकंवलप्रीत खख की टीमें मौके पर पहुंची। एसएसपी खख ने बताया कि वारदात में संलिप्त तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान गुरपाल सिंह व बलकार सिंह सिधवां दौना, कपूरथला, नजीर गुज्जर, निवासी अवादान, जालंधर के रूप में हुई है। 5 अन्य व्यक्तियों को केस में नामज़द किया गया है।

एसएसपी हरकमल प्रीत सिंह खख ने जालंधर ग्रामीण पुलिस की त्वरित प्रतिक्रिया की सराहना करते हुए कहा कि घटना के कुछ ही घंटों के भीतर गिरफ्तारियां की गईं।

एसएसपी खख ने कहा, “हमारी टीमों ने आगे बढ़ने से रोकने और यह सुनिश्चित करने के लिए तेजी से कार्रवाई की कि जिम्मेदार लोगों को पकड़ा जाए।” जालंधर पुलिस क्षेत्र में शांति और स्थिरता बनाए रखने के लिए वचन बंद हैं

जांच में दोनों समूहों के बीच लंबे समय से प्रतिद्वंद्विता का पता चला, दोनों पक्षों के खिलाफ पहले भी एफआईआर दर्ज की गई थीं।

आईपीसी की धारा 324 और 326 के तहत एफआईआर नंबर 122/22 पर अभी सुनवाई चल रही है, जबकि इस ताजा घटना के संबंध में आईपीसी की धारा 323 और 324 के तहत एक नई एफआईआर नंबर 79/24 दर्ज की गई है।

जांच के दौरान, पुलिस ने एक स्विफ्ट कार, दो माउजर (.32 बोर) और आठ राउंड गोला-बारूद बरामद किया, जो चल रही जांच में अहम भूमिका निभाने की उम्मीद है।

गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों को अदालत में पेश किया जाएगा, जहां आगे की जांच को सुविधाजनक बनाने के लिए उनकी रिमांड मांगी जाएगी।

एसएसपी खख ने उल्लेख किया कि जालंधर ग्रामीण पुलिस कानून के शासन को बनाए रखने और सभी निवासियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है, जांच जारी रहने पर अतिरिक्त गिरफ्तारियां होने की उम्मीद है।

——————————————————————

खबरें ये भी हैं…

————————————————————–

 Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

प्रभात टाइम्स व्हाटसएप्प चैनल जॉइन करें।

Join Prabhat Times Whatsapp Channel


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1