Prabhat Times

जालंधर। (Jagmohan Singh Assumes Charge of DCP Jalandhar) पंजाब पुलिस में बीती रात हुए तबादलों के बाद कमिश्नरेट जालंधर में रिक्त पड़े डीसीपी के पदों पर तैनाती कर दी गई है। तबादलों में अनुभवी डीसीपी जगमोहन सिंह को एक बार फिर जालंधर में तैनात किया गया है।
जालंधर के नए डिप्टी कमिशनर पुलिस जगमोहन सिंह ने कहा कि जालंधर शहर को अपराध मुक्त बनाने के लिए योग्य प्रयास करना उनकी प्राथमिकता होगी।
कमिशनरेट पुलिस जालंधर में अपना पद संभालते डिप्टी कमिशनर पुलिस ने कहा कि पुलिस कमिशनर गुरप्रीत सिंह तूर के नेतृत्व में ग़ैर सामाजिक अनसरों पर नकेल कसने और नशें की स्पलाई लाईन तोड़ना उनकी प्राथमिकता होगी।
डिप्टी कमिशनर ने कहा कि ग़ैर सामाजिक तत्त्वों और उनकी गतिविधियों पर तीखी नजर रखी जाएगी। उन्होंने कहा कि इसी तरह नशों ख़िलाफ़ और सख़्ती अपनाई जाएगी और यह यकीनी बनाया जाएगा कि शहर को पूरा नशा मुक्त बनाया जा सके।
डीसीपी जगमोहन सिंह ने कहा कि इसी तरह पी.सी.आर.टीम को किसी भी घटना से निपटने के लिए और ज़िम्मेदार बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस थानों में पब्लिक डिलिंग को और बढ़िया बनाया जाएगा और इसके लिए पुलिस अधिकारी जवाबदेह होंगे।
उन्होंने यह भी कहा कि पुलिसिंग को और बढ़िया, ज़िम्मेदार और पारदर्शी बनाने के लिए आम जनता से सुझाव भी लिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि शहर में बुज़ुर्गों की सुरक्षा को यकीनी बनाने की तरफ भी विशेष ध्यान दिया जाएगा।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें