Prabhat Times

लुधियाना। (instagram influencer jasneet kaur arrest punjab police) इंस्टाग्राम पर अर्धनग्न होकर रील डालकर वह कारोबारियों को फंसा कर फिरौती वसूलने वाली ब्लैकमेलर हसीना पुलिस के हत्थे चढ़ गई है।

ब्लैकमेलर हसीना पहले इंस्टाग्राम पर अश्लील रील अपलोड करती और कोई भी लाइक या कमेंट आने पर फिर उनसे बातचीत कर अपनी न्यूड फोटो भेज देती।

‘हनीट्रैप’ में फंसाने के बाद बदनामी का डर दिखा ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी। कोई पैसे न देता तो गैंगस्टरों से धमकियां दिलवाती।

लुधियाना पुलिस ने जसनीत कौर उर्फ राजवीर नाम की इस इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर को अरेस्ट कर लिया है। उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

उसके इंस्टाग्राम अकाउंट भी खंगाले जा रहे हैं ताकि दूसरे लोगों को की गई ब्लैकमेलिंग का पता चल सके।

पुलिस के मुताबिक, उसके करीब 2 लाख फॉलोअर्स का पता चला है। जसनीत के साथ इस काम में उसका एक कांग्रेसी नेता लक्की संधू भी मददगार निकला।

जसनीत के बारे में कैसे हुआ खुलासा

दरअसल, लुधियाना के कारोबारी गुरबीर को जसनीत ने फंसाना शुरू किया। उसने गुरबीर को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। कारोबारी से एक करोड़ की फिरौती मांगी गई।

कारोबारी गुरबीर ने इस मामले में मोहाली में केस दर्ज करवा दिया। इसके बावजूद जसनीत नहीं रुकी। उसने गुरबीर को गैंगस्टरों से धमकियां दिलवानी शुरू कर दी।

यह देख गुरबीर लुधियाना में मॉडल टाउन थाने की पुलिस के पास पहुंच गए। वहां पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

कांग्रेसी नेता के गैंगस्टरों से लिंक

थाना मॉडल टाउन की SHO गुरशिंदर कौर मुताबिक गुरबीर ने मोहाली पुलिस थाना में भी 2022 को जसनीत कौर पर मामला दर्ज करवाया था, उसकी भी जानकारी पुलिस के पास है।

पुलिस ने मामले की पड़ताल की तो पता चला कि धमकियां देने वाला व्यक्ति साहनेवाल के लक्की संधू के खास है।

पुलिस के मुताबिक लक्की संधू के गैंगस्टरों के साथ लिंक है। पुलिस लक्की संधू की कॉल डिटेल्स भी खंगाल रही है।

नॉर्मल वीडियो पर फॉलोअर्स नहीं मिले

जसनीत कौर ने पुलिस को बताया कि वह इंस्टाग्राम पर फेमस होना चाहती थी। पहले वह नॉर्मल वीडियो डालती थी लेकिन उस पर फॉलोअर्स और व्यूज नहीं मिले।

इसके बाद उसने अपनी ही अश्लील वीडियो बनानी शुरू कर दी। जिसके बाद उसके अकाउंट्स पर फॉलोअर्स बढ़ने के साथ व्यूज भी बढ़ने लगे।

जसनीत कौर ने बताया कि वह 2 साल से इंस्टाग्राम पर एक्टिव है। अश्लील वीडियो की वजह से व्यूज तो मिल जाते लेकिन लोग फॉलो नहीं करते थे तो उसने 3 अकाउंट बना रखे हैं। जिसके जरिए वह अपनी अश्लील वीडियो डालती थी।

प्रोफाइल देखकर बनाती थी निशाना

पुलिस पूछताछ में पता चला कि जसनीत कौर की अश्लील वीडियो देखकर उसे मैसेज आते थे या वह खुद भी प्रोफाइल चैक कर मैसेज कर देती थी।

जब बातचीत शुरू होती तो वह अपनी कुछ न्यूड फोटो भेज देती। चैटिंग चलती रहती और फिर वह उसके रिकॉर्ड का स्क्रीनशॉट लेकर ब्लैकमेलिंग का खेल शुरू कर देती।

75 लाख की रखी BMW

पुलिस जांच के मुताबिक, जसनीत कौर ने 75 लाख की BMW गाड़ी रखी हुई है। पुलिस आरोपी महिला का पिछला रिकॉर्ड भी पुलिस खंगाल रही है। महिला की कॉल डिटेल पर भी पुलिस वर्क कर रही है।

पढ़िए, जसनीत कौर कौन है?

जसनीत कौर संगरूर की रहने वाली है। उसके पिता की मौत हो चुकी है। इसके बाद उसने पैसे कमाने के लिए इंस्टाग्राम पर एडल्ट रील डालनी शुरू कर दी।

उसे उम्मीद थी कि इससे उसे फॉलोअर्स बढ़ेंगे और वह फेमस होने के साथ मोटे पैसे भी कमाएगी। हालांकि उसकी ये मंशा पूरी न हुई तो वह ब्लैकमेलिंग पर उतर आई।

 

Click Here

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1