Prabhat Times

जालंधर। (Innocent Hearts spread the colors of freedom with Cyclothon) बौरी मेमोरियल एजुकेशनल एंड मेडिकल ट्रस्ट के तत्वाधान चलाए जा रहे ‘दिशा -एक प्रयास’ के अंतर्गत इनोसेंट हार्टस ग्रुप के स्टाफ तथा विद्यार्थियों ने 75वें आजा़दी के अमृत महोत्सव मनाते हुए इनोसेंट हाट्र्स ग्रीन मॉडल टाउन से जालंधर शहर में एक विशाल साइकिल रैली निकाल कर लोगों को हर घर तिरंगे के लिए प्रोत्साहित किया।
मुख्यातिथि डॉक्टर पलक बौरी गुप्ता, डायरेक्टर (सीएसआर) ने तिरंगे के रंग के गुब्बारे उड़ाकर रैली का उद्घाटन किया। इस रैली में भाग लेने वाले सदस्यों ने अपने तिरंगे का सम्मान करने, भारत की अखंडता तथा मातृभूमि की रक्षा करने की शपथ ली।
तत्पश्चात डॉक्टर पलक ने हरी झंडी दिखाकर रैली आरंभ करवाई। सारा वातावरण भारत माता की जय के नारों से गूंज उठा। इस ‘व्हीलस ऑफ फ्रीडम’ साइकिल रैली में लगभग ६०० विद्यार्थी तथा स्टाफ मेंबर्स ने भाग लिया।
इस रैली के दौरान प्रतिभागियों की सुरक्षा व स्वास्थ्य का पूर्ण रूप से ध्यान रखा गया। प्रतिभागियों की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए पूरे रास्ते में थोड़ी थोड़ी दूरी पर स्काउट्स के सदस्य तथा अध्यापक दिशा-निर्देशों के लिए उपस्थित थे।
इनोसेंट हार्टस मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल की डॉक्टर्स की टीम तथा एंबुलेंस किसी भी तरह की आपातकालीन स्थिति से निपटने के लिए मुस्तैद थी। साइकिल रैली के सुरक्षित संचालन के लिए पुलिस प्रशासन की तरफ से संपूर्ण सहयोग मिला।
फिनिशिंग लाइन पर बच्चों का स्वागत करने के लिए इनोसेंट हाट्र्स के चेयरमैन डॉ अनूप बौरी, मैनेजिंग डायरेक्टर (मेडिकल सर्विसेज़) डॉक्टर चंद्र बौरी, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर ऑफ स्कूल्स मैडम शैली बौरी, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर ऑफ कॉलेजेस मैडम आराधना बौरी तथा मैनेजमेंट के सभी सदस्य उपस्थित थे। प्रत्येक प्रतिभागी को ‘दिशा- एक प्रयास’ के अंतर्गत रिफ्रेशमेंट भी दी गई।

खबरें ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14