Prabhat Times

Jalandhar जालंधर। (Innocent Hearts hosts glamorous galaxy fashion fest) इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां ने अपने वार्षिक फैशन फैस्ट, “ग्लैमरस गैलेक्सी” की धूम मचाई।

उत्साह से भरे विद्यार्थियों ने मॉडलिंग के तीन राउंड्स में भाग लिया।

कार्यक्रम की शुरुआत एक गतिशील रैंप वॉक के साथ हुई, इसके बाद विविध कौशलों का प्रदर्शन करने वाली एक प्रतिभा की खोज की गई तथा एक विचारोत्तेजक प्रश्नोत्तर सत्र के साथ समापन हुआ।

विभिन्न श्रेणियों में तीन उपाधियाँ प्रदान की गईं: फैशन आइकन (पुरुष/महिला), मिस्टर/सुश्री टैलेंटेड तथा बेस्ट अटआयर (पुरुष/महिला)। सुश्री महक और श्री जसप्रीत सिंह ने क्रमशः सुश्री और मिस्टर फैशन आइकन का खिताब जीता।

कार्यक्रम की जीवंतता को बढ़ाते हुए बीच-बीच में नृत्य और गीतों की सांस्कृतिक प्रस्तुति दी गई।

एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर ऑफ़ फाइनेंस,हेल्थ एंड कॉलेजिस  श्रीमती आराधना बौरी तथा डिप्टी डायरेक्टर कल्चरल अफेयर्स  श्रीमती शर्मिला नाकरा सहित विशिष्ट अतिथियों ने इस अवसर की शोभा बढ़ाई।

निर्णायक, परिंदे एकेडमी, जालंधर से श्री राजन सयाल और श्रीमती रेनू सयाल ने श्री रिकी चोपड़ा (सेक्रेटरी ऑफ़ द एंटी करप्शन सोसाइटी) के साथ अपनी विशेषज्ञता जोड़ी।

कार्यक्रम का एक मुख्य आकर्षण मिस्टर और मिसेज स्याल का मनमोहक नृत्य प्रदर्शन था, जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया तथा भागीदारी के लिए प्रेरित किया।

फैशन फैस्ट ने न केवल विद्यार्थियों की प्रतिभा का प्रदर्शन किया बल्कि सांस्कृतिक आदान-प्रदान को भी बढ़ावा दिया, जिससे यह रचनात्मकता और सौहार्द का एक अविस्मरणीय उत्सव बन गया।

 

———————————————————————–

वीडियो – संत निरंकारी मिशन ने चलाया सफाई अभियान

————————————————————————

खबर ये भी हैं…

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

प्रभात टाइम्स व्हाटसएप्प चैनल जॉइन करें।

Join Prabhat Times Whatsapp Channel


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1