Prabhat Times

जालंधर। (inder iqbal singh atwal BJP jalandhar lok sabha by poll) लोकसभा उपचुनाव के चलते प्रचार के दौरान भाजपा प्रत्याशी इंदर इकबाल सिंह अटवाल आज लतीफपुरा स्थित पुनर्वास मोर्चा के धरना स्थल पर पहुंचे और पीड़ित परिवारों से मुलाकात कर उनका हाल जाना।

इस अवसर पर मौजूद प्रदर्शनकारी हरविंदर सिंह बाजवा, महिंदर सिंह बाजवा, गुरदयाल सिंह, गुरबख्श सिंह, बलजिंदर कौर, रीता रानी, हरजिंदर कौर, सरबजीत सिंह आदि ने अपने ऊपर हुए जुल्म की जानकारी दी और इंदर इकबाल सिंह अटवाल को मांग पत्र भी दिया।

प्रदर्शनकारियों ने यहां पहुंचने के लिए इंदर इकबाल सिंह अटवाल का धन्यवाद करते हुए कहा कि पंजाब की भगवंत मान सरकार ने जानबूझ कर यह सब किया है। यह सभी पीड़ित परिवार लंबे समय से यहां रह रहे थे।

इंदर इकबाल सिंह अटवाल ने भगवंत मान की पंजाब सरकार की धक्केशाही के पीड़ितों को संबोधित करते हुए कहा कि लतीफपुरा के लोगों के विस्थापन के लिए भगवंत मान सरकार जिम्मेदार है और यह बहुत ही दु:खद और दुर्भाग्यपूर्ण घटना है, ऐसा नहीं होना चाहिए था।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार ने हंसते खेलते लोगों को सड़कों पर रुलने के लिए मजबूर कर दिया है।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार तुरंत अपनी गलती सुधारे, इन लोगों का दर्द किसी से देखा नहीं जाता।

उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा के नेतृत्व में भाजपा का पूरा नेतृत्व और मैं खुद लतीफपुरा की जनता के साथ चट्टान की तरह खड़ा हूं और हमेशा खड़ा रहूंगा।

मैं आपके वकील के रूप में काम करूंगा और आप लोगों के पुनर्वास के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। मुझे जिससे मिलना होगा, मैं उससे मिलूंगा।

आप जो भी निर्णय लेंगे, मैं आपके साथ हूं और हम पंजाब सरकार को लतीफपुरा के लोगों की बात मानने के लिए मजबूर करेंगे।

उन्होंने कहा कि पुनर्वास की पूरी जिम्मेदारी पंजाब सरकार की है, इसमें केंद्र सरकार की कोई भूमिका नहीं है।

लेकिन अगर जरूरत पड़ी तो हम केंद्र सरकार से भी संपर्क करेंगे और पंजाब सरकार से लोगों के पुनर्वास के लिए तत्काल कदम उठाने के लिए कहेंगे।

व्हाटसएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1